Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीचर ने अपने बेटे के दोस्त से बनाया संबंध, बात खुली तो सामने आई उस रात की चौंकाने वाली कहानी

कोर्ट में बताया गया कि टीचर ने एक साल तक अपने बेटे से कम उम्र के दोस्त के साथ सैंकड़ों बार यौन संबंध बनाए। घर से लेकर कार और समुद्र के किनारे संबंध बनाए गए।

Florida teacher has sex with son friend kpn
Author
Florida, First Published Dec 1, 2021, 5:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फ्लोरिडा (Florida). एक टीचर ने अपने बेटे के दोस्त के साथ 100 से ज्यादा बार संबंध  (Sex With Son Friend) बनाया। कोर्ट ने दोषी टीचर को 6 साल जेल की सजा सुनाई है। लोकल न्यूज चैनल WEAR के मुताबिक, पूर्व टीचर ने अपने स्कूल में पढ़ने वाले हाई स्कूल के स्टूडेंट के साथ संबंध बनाए। फ्लोरिडा में अधिकारियों ने उसे 2020 में गिरफ्तार किया था।

कोर्ट ने बताया कि 40 साल की सुसान वेडल को 16 साल से कम उम्र के बच्चे के साथ संबंध बनाने का दोषी पाया गया। उसने कुछ दूसरे नाबालिगों के साथ गैरकानूनी यौन गतिविधि भी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता की उम्र 15 साल है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह टेट हाई स्कूल में पढ़ता था। अक्टूबर 2019 में वह टीचर के संपर्क में आया और उनके बीच ये रिश्ता एक साल तक चला। 

घर से लेकर कार तक में बनाए संबंध
कोर्ट में बताया गया कि टीचर ने एक साल तक अपने बेटे से कम उम्र के दोस्त के साथ सैंकड़ों बार यौन संबंध बनाए। घर से लेकर कार और समुद्र के किनारे संबंध बनाए गए। एस्कैम्बिया काउंटी स्कूल के मैल्कम थॉमस ने बताया था कि आरोप लगने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। टीचर और स्टूडेंट के बीच बनें संबंध में चौंकाने वाली बात ये थी कि वेडल उसका पहला और एकमात्र साथी थी। वह खुद उससे प्यार करता था। जांच अधिकारियों को बताया गया कि दोनों ने पहली बार सेक्स किया था जब उन्होंने और वेडल के बेटे ने एक फुटबॉल मैच में गए थे। फिर दोनों वेडल के घर वापस गए और शराब पिया। स्टूडेंट के नशे में होने के बाद वेडल ने उसके साथ यौन संबंध बनाया। स्टूडेंट ने ये भी बताया कि उसने और वेडल ने हर रोज न्यूड तस्वीरों को एक दूसरे को भेजा।

ये भी पढ़ें...

पति ने क्यों कहा, डिलीवरी के वक्त लेबर रूम में तुम्हारा देवर भी रहेगा, ये सुनकर भड़क गई पत्नी

मेरा चेहरा-होंठ सबकुछ कॉपी कर लिया, एडल्ट डॉल के लिए खुद के चेहरे के इस्तेमाल पर भड़की मॉडल

नेता हो तो ऐसी: लेबर पेन हुआ तो साइकिल चलाकर हॉस्पिटल पहुंची, इसके बाद जो हुआ पूरी दुनिया कर रही सलाम

गजब का ऑफर: रोबोट में लगाने के लिए चेहरे की जरूर, छोटी सी शर्त पूरी करने पर मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपए

Shocking: बेघर लड़की ठंड से बचने के लिए अपना जिस्म बेचती है, रात बीत जाए इसलिए पुरुषों के साथ सोती ह

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios