Asianet News HindiAsianet News Hindi

फोटो में दिख रहे शख्स और साथ बैठी लड़की के बारे में पता चल गया, दोनों खूब भड़के हुए हैं

स्टेडियम में बैठे शख्स को लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। कई लोगों ने इस शख्स के बारे में जानना चाहा। अब पता चल गया है कि ये व्यक्ति कौन है?

India and New Zealand test match photo of the man sitting in the stadium went viral kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 26, 2021, 5:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच का पहला मैच कानपुर में हुआ। इस दौरान स्टेडियम में बैठे एक शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। कानपुर स्टेडियम में तंबाकू चबाने वाले व्यक्ति का वायरल वीडियो देखकर लोगों ने मजे तो लिए ही, साथ ही पूछा कि आखिर ये है कौन? अब उसका जवाब मिल गया है। 

वीडियो में दिखाई देने वाला व्यक्ति शोभित पांडेय है
मैच ग्रीन पार्क स्टेडियम में था। श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा दोनों ने अर्धशतक बनाकर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था। हालांकि, जिस बात ने सबसे अधिक ध्यान खींचा, वह था तंबाकू चबाने वाला एक व्यक्ति। वीडियो में शख्स को गुटखा चबाते हुए फोन पर बात करते देखा जा सकता है। इस व्यक्ति का नाम शोभित पांडेय है। 

शोभित के साथ बैठी लड़की कौन है?
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि शोभित ने गुटखे को लेकर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें बेवजह बदनाम किया जा रहा है। वह गुटखा नहीं बल्कि सुपारी खा रहे थे। बता दें कि शोभित कानपुर के माहेश्वरी मोहाल के रहने वाले हैं। पेशे से बिजनसमैन शोभित अपने वायरल वीडियो की वजह से नाराज भी हैं। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में कई लोग गुटखा खा रहे थे। लेकिन पता नहीं कि कैमरे ने उन्हें ही क्यों फोकस किया। उन्होंने बताया कि वीडियो में उनके साथ बैठी लड़की उनकी बहन है।

शोभित के वीडियो और फोटो को कई लोगों ने शेयर किया। कानपुर पुलिस और जिला प्रशासन ने एडवाइजरी जारी कर दर्शकों को बताया था कि स्टेडियम के अंदर अनावश्यक चीजों को ले जाना वर्जित है। इसके बाद भी जब स्टेडियम में गुटखा खाता हुआ व्यक्ति दिखा तो वे भी हैरान रह गए। कई लोगों ने वीडियो देखने के लिए प्रशासन पर भी सवाल खड़े किए।

ये भी पढ़ें..

Sania Aashiq: कौन है पाकिस्तान में रहने वाली 25 साल की ये विधायक, लोग इनका अश्लील वीडियो सर्च कर रहे हैं

Queen Elizabeth के बैंगनी हाथ देखकर घबराए ट्विटर यूजर्स, डॉक्टर्स ने दिया इसका जवाब

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

एक व्यक्ति अपनी मंगेतर को अश्लील मैसेज क्यों भेजता है? जानें मुंबई की सेशन कोर्ट में क्या कहा गया

  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios