Asianet News HindiAsianet News Hindi

नौकरी छूटी तो परिवार पर निकला गुस्सा, पत्नी सहित 3 बच्चों की कर दी थी हत्या, कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

अमेरिका (US) में भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने 2019 में अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी थी। आरोप में बिना पैरोल उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। 

Indian origin IT professional sentenced to life in US kpn
Author
USA, First Published Nov 11, 2021, 11:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क. अमेरिका में भारतीय मूल के आईटी प्रोफेशनल (IT Professional) को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। उसने साल 2019 में अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दिया था। इसके बाद कोर्ट में अपना गुनाह कबूल किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जांचकर्ताओं ने कहा कि 55 साल के शंकर नागप्पा हंगुड (Shankar Nagappa Hangud) ने कैलिफोर्निया में अपने अपार्टमेंट में अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या की बात कबूल की थी। उन्होंने कहा था कि वे आर्थिक रूप से उनकी मदद नहीं कर सकते थे। 

परिवार के सभी लोगों की हत्या करने की दर्दनाक कहानी
पुलिस ने कहा कि हत्या के वक्त आरोपी का मानना ता कि वह अपने परिवार की देखभाल नहीं कर पा रहा है। इसलिए अपने परिवार को खत्म कर दिया। शंकर नागप्पा हंगुड ने कथित तौर पर अपनी पत्नी, बेटी और सबसे छोटे बेटे की 7 अक्टूबर को जंक्शन बुलेवार्ड पर वुडक्रीक वेस्ट कॉम्प्लेक्स में हत्या कर दी थी। बाद में उसने अपने बड़े बेटे को रोजविल और माउंट शास्ता के बीच मार डाला। इसके बाद 13 अक्टूबर को अपने बेटे की लाश के साथ पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। 

पुलिस को बताया- चार लोगों की हत्या कर दी है
रोजविल से 320 किलोमीटर नॉर्थ में पुलिस विभाग में जाकर शंकर नागप्पा हंगुड ने सरेंडर किया था। उसने अधिकारियों के बताया था कि चार लोगों की हत्या की है। पुलिस को बाद में उसकी पत्नी और दो बेटियों के शव जंक्शन रोड पर उसके अपार्टमेंट में मिले। उनके बेटे का शव उसकी कार में मिला। पत्नी की उम्र 46 साल की थी। वहीं बच्चें 20, 16 और 13 साल के थे। हत्याओं के तुरंत बाद शंकर नागप्पा हंगुड को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

कोर्ट में बताया गया, क्यों की गई 4 हत्याएं 
कोर्ट में बताया गया कि हांगुड ने अपनी आईटी नौकरी खोने और टूटती शादी से परेशान होकर हत्या का मन बनाया। हालांकि कोर्ट ने आरोपी के साथ कोई रियायत नहीं बरती और हत्या को खुंखार अपराध बताया। इसके बाद आरोपी को उम्रकैद की सजा सुना दी गई।

ये भी पढ़ें.

बन गया कुत्ता-देखो बन गया कुत्ता: मिल गई बॉयफ्रेंड को कुत्ता बनाकर घुमाने वाली लड़की, जानें इससे क्या फायदा

कौन है 24 साल की उम्र में 500 पुरुषों से संबंध बना चुकी लड़की, कहा- अगला टारगेट 1000

इस देश में Work From Home को लेकर बड़ा बदलाव, ऑफिस खत्म होने के बाद बॉस ने मैसेज किया तो जाएगा जेल

दुनिया की सबसे खतरनाक शार्क की चौंकाने वाली तस्वीर, 300 दांत फिर भी शिकार को फाड़कर निगल जाती है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios