समुद्र किनारे इस परिस्थिति में मिला था इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर का शव, अब सामने आई नई कहानी

| Dec 02 2022, 06:37 PM IST

समुद्र किनारे इस परिस्थिति में मिला था इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर का शव, अब सामने आई नई कहानी

सार

मौत से पहले एनेका ने इंस्टाग्राम पर 18 अक्टूबर को एक वीडियो पोस्ट किया था। उनकी अचानक मौत से फैंस स्तब्ध हैं।

ट्रेंडिंग डेस्क. जमैका की मशहूर इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर एनेका टाउनसेंड (Aneka townsend) की रहस्यमयी मौत के मामले में पुलिस को अब नए सुराग मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद टाउनसेंड की मौत की असली वजह सामने आ सकती है। बता दें कि टाउसनेंड का शव जमैका के समुद्र तट पर क्षत-विक्षत हालत में मिला था।

शव के पास मिला था खून सना टावल

Subscribe to get breaking news alerts

इंस्टाग्राम पर एनेका के 3 लाख 20 हजार फॉलोअर थे, उनकी अचानक मौत से उनके फैंस को बड़ा धक्का लगा था। बतों दें कि एनेका टाउनसेंड का शव 21 अक्टूबर को जमैका के समुद्र तट पर अजीबोगरीब परिस्थितियों में मिला था। शव के पास एक खून से सना टावल और एक विग मिली थी, जिसे पुलिस ने जांच में लिया था। अब जाकर इस मामले में एक आरोपी को पकड़ा गया है।

मौत से पहले शेयर किया था ये वीडियो

अपनी मौत से पहले एनेका ने इंस्टाग्राम पर 18 अक्टूबर को एक वीडियो पोस्ट किया था। ये वीडियो उनके नए घर में शिफ्टिंग का था। टिकटॉक में शेयर किए गए इस वीडियो में जमैका काफी खुश नजर आ रही थीं, पर 3 दिन बाद ही उनकी मौत की खबर ने सबको हैरत में डाल दिया। 35 साल की इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर कई फैशन ब्रांड्स को प्रमोट करती थीं। पुलिस ने एनेका की हत्या के मामले में रूशेन पैटर्सन  Rushane Patterson नाम के शख्स को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : कुछ लोग ऐसे भी : बिन बुलाए मेहमान को दूल्हे ने कहा, 'कोई बात नहीं-हॉस्टल वाले दोस्तों के लिए भी खाना ले जाना'

अन्य ट्रेंडिंग आर्टिकल्स के लिए यहां क्लिक करें...