Asianet News Hindi

केजरीवाल ने कहा, उत्तराखंड में AAP की सरकार बनी तो 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे, जानें क्या-क्या घोषणाएं कीं

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी पावर कट की दिक्कत नहीं आएगी। लेकिन इसके लिए जरूरी है कि वहां पर उनकी यानी आम आदमी पार्टी की सरकार सत्ता में आए। 

Kejriwal said that 300 units of free electricity will be given in Uttarakhand kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 11, 2021, 5:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के लोगों से बड़ा वादा किया है। रविवार को उन्होंने कहा कि अगर हम सत्ता में आए तो 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे। इतना ही नहीं, केजरीवाल ने कहा कि गलत या पेंडिंग बिजली बिलों को भी माफ किया जाएगा। 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी पावर कट की दिक्कत नहीं आएगी। लेकिन इसके लिए जरूरी है कि वहां पर उनकी यानी आम आदमी पार्टी की सरकार सत्ता में आए। 

किसानों के लिए फ्री बिजली
उन्होंने किसानों के लिए फ्री बिजली देने का ऐलान किया। राज्य में भाजपा की सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, सत्ताधारी पार्टी में कोई सीएम नहीं है। वे खुद कह रहे हैं कि हमारा सीएम ठीक नहीं है। भाजपा में सीएम पद के लिए फाइट चल रही है। विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है। वे दिल्ली के चक्कर लगाने में व्यस्त हैं। ऐसे में उत्तराखंड के बारे में कौन सोचेगा?

पंजाब के लिए भी की थी घोषणा
सीएम केजरीवाल ने ऐसी ही घोषणा पंजाब में भी की थी। उन्होंने वहां भी हर महीने 300 यूनिट फ्री बिजली देने का ऐलान किया था। पंजाब के लिए केजरीवाल ने कहा था, दिल्ली में हम हर परिवार को 200 यूनिट फ्री बिजली देते हैं। महिलाएं बहुत खुश हैं। लेकिन पंजाब की महिलाएं खुश नहीं हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार वहां भी फ्री बिजली की सुविधा देगी। आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की 20-22 सीटों पर चुनाव लड़ने का प्लान कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios