Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक रात में बदल गई ऑटो ड्राइवर की किस्मत, राज्य से मिलेंगे 12 करोड़ रुपए, देखें क्या है माजरा

ऑटो ड्राइवर जयपालन को  यह लॉटरी ओणम बंपर लॉटरी के जरिए खुली है।  लॉटरी खुलने के एक दिन बाद ऑटो ड्राइवर की पहचान विजेता के रूप में हुई है।  12 करोड़ रुपये की लॉटरी लगने के बाद ऑटो ड्राइवर की खुशी का ठिकाना नहीं है। पूरा परिवार इसकी  खुशियां मना रहा है।  

Kerala  Auto Driver became millionaire overnight, know what is the matter
Author
Bhopal, First Published Sep 21, 2021, 2:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ट्रेंडिंग डेस्क ।  केरल (Kerala) के एक ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) के घर छप्पर फाड़कर धन वर्षा हुई है।  ऑटो ड्राइवर का भाग्य उस समय बदल गया जब उसने 12 करोड़ रुपये की लॉटरी (Kerala Lottery) खरीदी थी। इस लॉटरी का पहला ईनाम ऑटो ड्राइवर जयपालन के नाम खुला है।   

ओणम बंपर लॉटरी ने बदली किस्मत
ऑटो ड्राइवर जयपालन को  यह लॉटरी ओणम बंपर लॉटरी के जरिए खुली है।  लॉटरी खुलने के एक दिन बाद ऑटो ड्राइवर की पहचान विजेता के रूप में हुई है।  12 करोड़ रुपये की लॉटरी लगने के बाद ऑटो ड्राइवर की खुशी का ठिकाना नहीं है। पूरा परिवार इसकी  खुशियां मना रहा है। मीडिया की दी गई रिपोर्ट के मुताबिक केरल के  कोच्चि के पास स्थित मराडू के रहने वाले ऑटो ड्राइवर जयपानल पी आर ने 12 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती है। 

इसे भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई लड़की अचानक हुई गायब, फिर बुरी हालत में जंगल में मिला शव, ऐसी है मर्डर मिस्ट्री

फैंसी नंबर की नहीं थी जानकारी
 इस लॉटरी के नतीजे ओणम के अगले दिन ही जारी कर दिए गए थे। ईनाम जीतने वाली टिकट का नंबर टीई 645465 है। लॉटरी जीतने के बाद जयपालन ने लॉटरी खरीदने की कहानी बताई, जयपालन ने बताया कि उन्‍होंने 10 सितंबर को त्रिपुनितुरा से यह लॉटरी का टिकट  खरीदा था, लॉटरी लगने के बाद उन्हें पता चला कि उनका नंबर ही फैंसी नंबर है। 

इसे भी पढे़ं-  Sex Toy देख भड़की मां, दोस्त को फोन कर पूछा- तुमने तो नहीं भेजा, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

केरल राज्‍य लॉटरी निदेशालय ने दी जानकारी
 जयपालन ने 12 करोड़ रुपये की लॉटरी जरूर जीती है,लेकिन उन्हें कुल 7 करोड़ ही मिलेंगे। दरअसल इस लॉटरी पर 5 करोड़ टैक्स के डिडक्ट कर लिए जाएंगे।  टैक्‍स चुकाने के बाद करीब 7 करोड़ रुपये जयपालन को मिलेंगे। केरल राज्‍य लॉटरी निदेशालय ने इस संबंध में जानकारी शेयर की है। इस लॉटरी के नतीजे का ड्रा तिरुवनंतपुरम में रविवार को जारी किया गया था। इस समारोह में पूरे राज्‍य में बिकने वाले 54 लाख लॉटरी टिकटों के लिए ओणम बंपर लॉटरी नतीजे घोषित किए गए हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios