Asianet News HindiAsianet News Hindi

महिला ने विमान के अंदर बिल्ली को कराई Breastfeeding, क्रू मेंबर ने रोका तो ऐसा विवाद हुआ कि कहानी हो गई वायरल

Woman breastfeeding cat on plane: जब विमान के क्रू मेंबर ने महिला को मना किया तो वे नहीं मानी। बाद में एयरलाइंस ने बताया कि आखिर उन्होंने महिला को क्यों रोका?
 

New York to Atlanta going flight Woman breastfeeding cat on plane kpn
Author
New York, First Published Dec 3, 2021, 6:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क. फ्लाइट में यात्रा के दौरान अचानक अनाउंस हो कि वहां एक महिला बिल्ली को स्तनपान (Woman Breastfeeding) करा रही है। ये सुनकर आपको कैसा लगेगा। अटलांटा में डेल्टा एयरलाइंस (Delta Airlines) की फ्लाइट में एक महिला पैसेंजर बिल्ली को ब्रेस्टफीड करा रही थी। फ्लाइट न्यूयॉर्क से अटलांटा (Atlanta) जा रही थी। इसी दौरान एयरक्राफ्ट कम्युनिकेशंस एड्रेसिंग एंड रिपोर्टिंग सिस्टम (एसीएआरएस) (Aircraft Communications Addressing and Reporting System) के जरिए एक मैसेज भेजा गया कि सीट 13 ए में एक पैसेंजर बिल्ली को ब्रेस्टफीड करा रही है। फ्लाइट अटेंडेट के मना करने पर भी वह नहीं मान रही हैं। एसीएआरएस नाम का सिस्टम फ्लाइट में टैक्स्ट मैसेजिंग सर्विस है, जिसका इस्तेमाल उड़ते हुए विमान में एयरलाइंस के पायलटों के साथ संवाद करने के लिए किया जाता है। 

फ्लाइट में बिल्ली को ले जाने की परमीशन थी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेल्टा एयरलाइन्स की फ्लाइट में जानवरों को ले जाने की इजाजत है। महिला ने भी ऐसी ही किया। वह अपने साथ बिल्ली को लेकर गई। सीट पर रखा और कंबल से लपेट दिया। जबकि नियम है कि बिल्ली को अपनी सीट के नीचे बने कैरियर में रखना था। लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। फिलहाल शिकायत के बाद एयरलाइंस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। 

कंबल में लिपटी थी बिना बालो वाली बिल्ली
न्यूजवीक की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लाइट अटेंडेंट आइंस्ले एलिजाबेथ ने इस घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा, महिला के साथ बिना बालों वाली बिल्ली एक कंबल में लिपटी थी। देखने से वह बच्चे की तरह दिख रही थी। सुरक्षा कारणों से उन्होंने बिल्ली को कैरियर में रखने के लिए कहा, लेकिन महिला ने ये बात नहीं मानी। हालांकि एयरलाइन ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, डेल्टा और डेल्टा कनेक्शन विमान महिला को स्तनपान कराने के अधिकार का पूरी तरह से समर्थन करता है। इस खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहा है। कुछ लोगों ने महिला की तारीफ की और कहां कि इसमें किसी को क्या दिक्कत हो सकती है वहीं कुछ लोगों ने कहा कि इससे दूसरे पैसेंजर्स को दिक्कत हो सकती थी। महिला को फ्लाइट अटेंडेंट की बात माननी चाहिए। 

ये भी पढ़ें...

पति ने क्यों कहा, डिलीवरी के वक्त लेबर रूम में तुम्हारा देवर भी रहेगा, ये सुनकर भड़क गई पत्नी

मेरा चेहरा-होंठ सबकुछ कॉपी कर लिया, एडल्ट डॉल के लिए खुद के चेहरे के इस्तेमाल पर भड़की मॉडल

नेता हो तो ऐसी: लेबर पेन हुआ तो साइकिल चलाकर हॉस्पिटल पहुंची, इसके बाद जो हुआ पूरी दुनिया कर रही सलाम

गजब का ऑफर: रोबोट में लगाने के लिए चेहरे की जरूर, छोटी सी शर्त पूरी करने पर मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपए

Shocking: बेघर लड़की ठंड से बचने के लिए अपना जिस्म बेचती है, रात बीत जाए इसलिए पुरुषों के साथ सोती ह

   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios