Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत से पहले बुरी तरह से किया टॉर्चर, पाकिस्तान में ऐसे किया गया 11 साल के हिंदू लड़के का यौन उत्पीड़न

पाकिस्तान (Pakistan) में हिंदुओं सहित कई अल्पसंख्यक समुदायों (Minority Communities) के साथ अत्याचार की खबरें आती रहती हैं। इन दिनों ऐसी ही एक खबर वायरल हो रही है, जिसके मुताबिक, वहां 11 साल के लड़के के साथ यौन उत्पीड़न (Sexually Assaulted) किया गया। 

Pakistan 11 year old child sexually assaulted in Sindh kpn
Author
Pakistan Chowk, First Published Nov 21, 2021, 3:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद (Islamabad). पाकिस्तान के सिंध (Sindh) में 11 साल के हिंदू लड़के के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़का शुक्रवार को सिंध में अपने घर से लापता हो गया था। उम्र महज 11 साल। आरोप है कि लड़के का यौन उत्पीड़न (Sexually Assaulted) किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव शनिवार को खैरपुर (Khairpur) इलाके के बबरलोई कस्बे में एक सुनसान घर में मिला। 

परिवार ने बताया, कैसे गायब हुआ लड़का? 
द एक्सप्रेस  ने मृत बच्चे के परिवार से बात की। उन्होंने बताया कि पूरा परिवार गुरु नानक के जन्मदिन के कार्यक्रमों में व्यस्त था। इसी दौरान जब सब लोगों ने बच्चे को खोजना शुरू किया तो वह कहीं नहीं मिला। ऐसे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। शनिवार को जब उसका शव मिला तो सब दंग रह गए। वह रात 11 बजे घर में मृत पाया गया। उन्होंने कहा, वह पांचवीं क्लास में पढ़ता था। इस भयावह घटना के बाद पूरे इलाके में डर फैला हुआ है। बबरलोई पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा कि आरोपियों ने यौन उत्पीड़न करने से बाद लड़के का गला दबाकर हत्या कर दी थी। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 

बच्चे के शरीर पर टॉर्चर के निशान मिले हैं
सुक्कुर के चाइल्ड प्रोटेक्शन अथॉरिटी जुबैर महार ने कहा कि नाबालिग के शरीर पर टार्चर करने के भी निशान मिले हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों में सूबे में इस तरह की यह दूसरी घटना है। थोड़ी दिनों पहले सुक्कुर जिले के सालेह पाट में हिंदू समुदाय की एक नाबालिग लड़की लापता हो गई थी। पुलिस ने उसकी बरामदगी के लिए 25 लाख रुपए के इनाम की भी घोषणा की है, लेकिन यह सब व्यर्थ है।

पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ अत्याचार
पाकिस्तान में हिंदुओं और अन्य अल्पसंख्यक समुदायों पर अत्याचार की कई खबरें आई हैं। 2017 की जनगणना की माने तो पाकिस्तान में हिंदू सबसे बड़े धार्मिक अल्पसंख्यक हैं। इसके बाद ईसाई दूसरे सबसे बड़े धार्मिक अल्पसंख्यक हैं। अहमदी, सिख और पारसी भी पाकिस्तान में धार्मिक अल्पसंख्यकों में से हैं। पाकिस्तान में भी बच्चों के खिलाफ यौन हिंसा के मामले अक्सर सामने आते रहे हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में रावलपिंडी में पुलिस ने गैरीसन शहर के एक स्कूल में 7 साल की बच्ची का यौन शोषण करने के आरोप में एक टीचर को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें..

Sania Aashiq: कौन है पाकिस्तान में रहने वाली 25 साल की ये विधायक, लोग इनका अश्लील वीडियो सर्च कर रहे हैं

Queen Elizabeth के बैंगनी हाथ देखकर घबराए ट्विटर यूजर्स, डॉक्टर्स ने दिया इसका जवाब

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

एक व्यक्ति अपनी मंगेतर को अश्लील मैसेज क्यों भेजता है? जानें मुंबई की सेशन कोर्ट में क्या कहा गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios