Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस लड़की की तस्वीर देखकर चौंक गए लोग, ट्विटर यूजर्स ने कहा क्या KFC की ड्रेस भी आने लगी

KFC के पैकेट से बनी ड्रेस को पहनने की वजह से इस लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर को देखकर लोग पूछ रहे हैं कि क्या KFC ने ड्रेस भी बनाना शुरू कर दिया।

Picture of girl making dress from KFC packaging goes viral kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 20, 2021, 4:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर खुद को फेमस करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। ताजा उदाहरण एक फैशन ब्लॉगर का है। उसने केएफसी पैकेजिंक से ड्रेस बनाकर उसे पहन लिया। फिर उसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दीं। अब फैशन ब्लॉगर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं, लोग उस महिला की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। 

क्यों वायरल हो रही है पोस्ट
फैशन ब्लॉगर ने फास्ट-फूड चेन केंटकी फ्राइड चिकन (KFC) के पैकेजिंग से ड्रेस बनाई है और उसी से सुर्खियां बटोर रही है। ट्विटर यूजर @NokuzothaNtuli ने केएफसी पैकेट से बने आउटफिट में खुद की तस्वीरें पोस्ट की है। केएफसी साउथ अफ्रीका ने भी ट्विटर पर 12000 से अधिक लाइक्स के बाद उनके पोस्ट का जवाब दिया। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, इस ड्रेस को केएफसी के पैकेज से बनाया गाय है, ताकि यह दिखाया जा सके कि हम कितने केएफसी के सुपर फैन हैं। इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स लड़की की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, कृपया उन्हें केएफसी का ब्रांड अंबेसडर बनाएं। 

KFC क्या है, कब शुरुआत हुई?
KFC एक अमेरिकी फास्ट फूड रेस्तरां चेन है, जिसका मुख्यालय लुइसविले केंटकी में है। ये फ्राइड चिकन में एक्सपर्ट हैं। ये मैकडॉनल्ड्स के बाद दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी चेन सीरिज है। केएफसी की स्थापना कर्नल हारलैंड सैंडर्स ने की थी। 1952 में यूटा में पहली केंटकी फ्राइड चिकन फ्रैंचाइजी खोली गई। केएफसी पहली अमेरिकन फास्ट फूड चेन है जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंची है। 1960 के दशक तक कनाडा, यूनाइटेड किंगडम, मैक्सिको और जमैका में आउटलेट खोले गए। 1970 के दशक की शुरुआत में केएफसी को स्पिरिट डिस्ट्रिब्यूटर ह्यूबलिन को बेच दिया गया था, जिसे आरजे रेनॉल्ड्स फूड और तंबाकू समूह ने अपने कब्जे में ले लिया था। उस कंपनी ने पेप्सिको को चेन बेच दी। 

ये भी पढ़ें...

साधारण नहीं, एक पुलिसवाली है ये लड़की, इसे लेकर ऑफिस में ऐसी अफवाह उड़ी कि करना पड़ा सस्पेंड

कुत्ते के पिंजरे में बंद थी 6 साल की बच्ची, मुंह पर लगा था टेप, बहन ने बताई दर्दनाक मौत की पूरी कहानी

एक झटके में खत्म हुआ पूरा परिवार: पहले ब्लास्ट फिर अंधाधुंध गोलियां, गाड़ी में थे कर्नल उनकी पत्नी और बच्चा

कोरोना के बाद फैल सकती है एक और महामारी, चीन के बाजारों में मिले 18 हाई रिस्क वाले वायरस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios