Asianet News HindiAsianet News Hindi

शख्स ने Zomato से मंगाया बिरयानी, डिलीवर हुआ सालन, ट्विटर पर बताया इस गलती से उसे दोहरा नुकसान कैसे हुआ

जोमाटो की सर्विस से परेशान और निराश एक शख्स ने ट्विटर पर पोस्ट लिखकर बताया कि उसे दोहरा नुकसान झेलना पड़ रहा है। बतौर ग्राहक उसने जो ऑर्डर दिया, वह नहीं भेजा गया। वहीं, यह शख्स कंपनी का शेयर होल्डर भी है और नाम खराब होने से भी उसे नुकसान हो रहा है। 

Prateek Kanwal from Gurugram ordered biryani from a restaurant in Hyderabad apa
Author
First Published Sep 8, 2022, 10:42 AM IST

गुरुग्राम। फूड डिलीवरी चेन जोमाटो के लापरवाह कर्मचारियों की शिकायतें दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं। उनकी खराब कार्यशैली से लोगों को न सिर्फ परेशानी का सामना करना पड़ता है बल्कि, उनके पैसे भी बर्बाद हो  रहे हैं। ऐसी ही मुश्किल पिछले दिनों एनसीआर के गुरुग्राम में रहने वाले प्रतीक कंवल के साथ पेश आई। उन्होंने जो ऑर्डर किया, कर्मचारी उसकी जगह अपनी मर्जी से बाकी सब चीजें भेज देते हैं। 

प्रतीक कंवल ने बताया कि उन्होंने जोमाटो से हैदराबाद बिरयानी ऑर्डर की थी, मगर डिलीवर हुआ सालन। यह ऑर्डर उन्होंने जोमाटो की ओर से हाल ही में लॉन्च हुए इंटरसिटी डिलीवरी सर्विस लेजेंड्स का उपयोग करके दिया था। उन्होंने हैदराबाद के एक रेस्त्रां से बिरयानी मंगाई। प्रतीक ने अपना अनुभव माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह जोमाटो के शेयर होल्डर भी हैं। हालांकि, उनकी शिकायत के बाद जोमाटो ने उनकी शिकायत को जल्द ही सुलझा लिया। 

 

 

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, जोमाटो इंटरस्टेट लेजेंड सर्विस का इस्तेमाल करते हुए होटल शादाब से चिकन बिरयानी का ऑर्डर दिया। बदले में मुझे सिर्फ सालन का एक छोटा डिब्बा डिलीवर किया गया। दीपेंद्र गोयल का यह अच्छा विचार था, लेकिन मेरे खाने के बाद अब यह योजना हवा में है। अब आप मुझे गुरुग्राम से एक बिरयानी मंगा दो। प्रतीक ने सालन के डिब्बे की फोटो भी पोस्ट की है। उन्होंने लिखा, यह मेरे लिए दोहरा नुकसान है। एक ग्राहक के तौर पर भी और एक शेयर होल्डर के तौर पर भी। 

 

हालांकि, जोमाटो ने प्रतीक कंवल की समस्या पर तुरंत संज्ञान लिया। उन्होंने न केवल उनकी बिरयानी भिजवाई बल्कि, माफी के तौर पर एक एक्सट्रा बॉक्स भी दिया। कंवल ने इसके बाद एक और ट्वीट किया और दोबारा मिले सर्विस की सराहना करते हुए लिखा, यहां क्रेडिट देना चाहिए। कस्टमर सर्विस से सुशांत और जोमाटो इंटरस्टेट सर्विस के वरिष्ठ अधिकारियों ने न केवल मेरे बिरयानी को ट्रैक किया बल्कि, मुझे एक अतिरिक्त बॉक्स भी भेजा। समस्या अब हल हो गई है। दीपेंद्र गोयल कम से कम एक शेयर होल्डर के रूप में मुझे कस्टमर सर्विस रिस्पांस अच्छा लगा। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios