Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटे ने 8 साल बाद देखा मां को.. भावुक कर देगा उनका ये मिलन, देखिए वायरल वीडियो

एक बेटे ने अपनी मां को बीते करीब आठ साल से देखा नहीं था। एक दिन जब वह घर आया तो मां दिखी। दोनों की नजर आपस में मिली और फिर जो भाव प्रदर्शित हुआ, उसे देखकर शायद आप भी भावुक हो जाएं। 

son sees his mom after 8 years see mom and son reaction in viral video apa
Author
First Published Sep 11, 2022, 12:26 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। मां और बेटे का प्यार सबसे अद्भुत और सबसे न्यारा होता है। इसे शब्दों में बयां करना बेहद मुश्किल है। हां, अक्सर इसकी गहराई आंखों से बरबस बरस पड़े आंसुओं में देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बेटा अपनी मां से करीब 8 साल बाद मिला और जब मिला, तो उस समय का नजारा देखने लायक है। संयोग से इसका वीडियो सामने आया है। इसमें दोनों के बीच प्रदर्शित प्रेम का भाव शायद आपको भी भावुक कर दें। 

इस वायरल वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर गुडन्यूज मूवमेंट नाम के अकाउंट हैंडल से शेयर किया गया है। इस वायरल वीडियो क्लिप में एक बेटे को उसकी मां के बीच प्रेम भरे भावुक मिलन को दिखाया गया है। करीब आठ साल से दोनों ने एकदूसरे को देखा नहीं था। इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में अपनी टिप्पणियों से उन्हें शुभकामनाएं दीं। इसके अलावा कुछ यूजर्स ने भी अपनी भावुक यादें शेयर कीं। 

 

 

मां और बेटा मिले तो आंसुओं का सैलाब बह निकला 
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक जब परिवार में लौटता है, तो वह करीब आठ साल बाद अपनी मां को देखता है। इससे पहले वह इस अवधि में न तो अपनी मां को देख पाया था और न ही उनसे मिल पाया था। जब मां और बेटा मिले तो उनकी  अभिव्यक्ति आंसुओं में बह गई। बेटा मां की गोद में एक बच्चे की तरह चला गया। यूजर्स ने कहा, परिवार ही वह जगह है, जहां आकर और परिजनों से मिलकर मजबूत आदमी भी कमजोर बन जाता है और बिना किसी शर्म के अपने भाव प्रदर्शित करता है। 

'मां, काश मैं आपको एक बार फिर देख पाता'
इस वायरल पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, आंसू, अपनी मां को देखे आठ साल हो गए थे। एक छोटे बच्चे की तरह फिर से अपनी मां की गोद में। एक यूजर ने लिखा, मां उसे देखते ही अपने बेबी ब्वॉय में बदल देती है। बहुत प्यारी है मां। दूसरे यूजर ने लिखा, मैं अपनी मां से लंबा हूं, लेकिन जब मुझे बच्चा बन उनसे गले लगना होता है तो मुझे इसी तरह नीचे झुक जाना पड़ता है। इस पोस्ट को देखने के बाद कुछ यूजर्स ने अपनी दिवंगत मां को याद किया और ऐसे ही कुछ पलों को याद कर उन्हें शेयर किया। एक यूजर ने लिखा, मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। मैं अपनी कोई मदद नहीं कर सकता, लेकिन सोचता हूं कि काश मैं अपनी मां को फिर से देख पाता। मां काश मैं आपको एक बार फिर देख पाता। एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं अपनी मां के साथ हमेशा इसी तरह रहना चाहता हूं, अगर वह मेरी पास होती तो काश मैं ऐसा कर पाता। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios