Asianet News HindiAsianet News Hindi

रोड पर होने लगी नोटों की बारिश, लोगों ने गाड़ी रोककर दोनों हाथों से लूटा, अब FBI कर रही मामले की जांच

साउथ कैलिफोर्निया फ्रीवे पर एक ट्रक से पैसे का बैग गिर गया। नोट लूटने वालों की भीड़ लग गई। ड्राइवर कैश वापस करने के लिए लोगों से झगड़ने लगा। लेकिन किसी ने नहीं सुनी।
 

South California bag full of notes from a truck fell on the road kpn
Author
California, First Published Nov 21, 2021, 8:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैलिफोर्निया. आप कभी नोटों की बारिश होते हुए देखा है। शायद नहीं। लेकिन साउथ कैलिफोर्निया की सड़कों पर ऐसा नजारा देखने को मिला। सड़क पर नोटों उड़ते हुए मिले। एक ट्रक में बंद किए गए नोट उड़कर रोड पर गिर रहे थे। फिर क्या था। पूरे हाईवे पर जाम लग गया। लोग गाड़ियों को रोक-रोककर नोट लूट रहे थे। किसी का इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अधिकारियों के मुताबिक, यह घटना सुबह 9:15 बजे हुई जब एक ट्रक सैन डिएगो से फेडरल डिपॉजिट इंश्योरेंस कॉर्प के एक ऑफिस की तरफ जा रहा था। ट्रक में रखे बैग खुल गए, जिसके बाद साउथ कैलिफोर्निया के कार्ल्सबैड में रोड पर नोट की बारिश होने लगी। वीडियो में कई लोग नोट उठाते हुए दिख रहे हैं। बॉडी बिल्डर डेमी बागबी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, यह पागल कर देने वाली चीज है, जिसे मैंने कभी देखा है। सचमुच हर कोई फ्रीवे से पैसे लूटने के लिए वहीं पर रुक गया। हालांकि, अधिकारियों ने लोगों से नोटों को वापस देने का आग्रह किया है। अधिकारियों ने यह स्पष्ट नहीं किया कि कितना पैसा गायब है। सैन डिएगो यूनियन ट्रिब्यून के मुताबिक, कई लोगों ने शुक्रवार दोपहर तक सीएचपी को नोट वापस कर दिया था।

कैश से भरा एक बैग बाहर गिरा था
घटना के बारे में बात करते हुए सार्जेंट कर्टिस मार्टिन ने कहा, गाड़ी का एक गेट खुला और कैश से भरा बैग बाहर गिर गया। घटनास्थल पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। सार्जेंट मार्टिन ने चेतावनी दी कि जिसने भी वहां से पैसा उठाया है वे वापस कर दें नहीं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा बनाए गए वीडियो का जिक्र करते हुए सार्जेंट मार्टिन ने कहा कि सीएचपी और एफबीआई मामले की जांच कर रहे हैं। घटना के दो घंटे के बाद कैलिफोर्निया हाईवे को फिर से खोल दिया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DEMI BAGBY (@demibagby)

ये भी पढ़ें..

Sania Aashiq: कौन है पाकिस्तान में रहने वाली 25 साल की ये विधायक, लोग इनका अश्लील वीडियो सर्च कर रहे हैं

Queen Elizabeth के बैंगनी हाथ देखकर घबराए ट्विटर यूजर्स, डॉक्टर्स ने दिया इसका जवाब

Srinagar के SSP ने चना बेचने वाले के लिए किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- देश को ऐसा ही अधिकारी चाहिए

एक व्यक्ति अपनी मंगेतर को अश्लील मैसेज क्यों भेजता है? जानें मुंबई की सेशन कोर्ट में क्या कहा गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios