खतरनाक सांप को बच्चे की तरह नहला रहा था शख्स, देखें फिर क्या हुआ

| Dec 07 2022, 06:22 PM IST

खतरनाक सांप को बच्चे की तरह नहला रहा था शख्स, देखें फिर क्या हुआ

सार

इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। एक यूजर ने कहा कि इतनी ठंडी में सांप को नहलाया नहीं जा रहा बल्कि टॉर्चर किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग डेस्क. सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं, लोग वीडियो व्यूज पाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ है, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। वायरल वीडियो में एक युवक खतरनाक सांप को ऐसे नहलाता हुआ नजर आता है जैसे किसी छोटे बच्चे को नहला रहा हो। 

जब सांप को आया गुस्सा

Subscribe to get breaking news alerts

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @GulzarSahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये शख्स बाल्टी से पानी भरकर सांप को नहलाता है। वह कई बार सांप के सिर को पकड़कर उसके ऊपर ऐसे पानी डालता है, जैसे किसी छोटे बच्चे को नहला रहा हो। कुछ देर बाद सांप को गुस्सा भी आ जाता है और वह मग को अपने मुंह में दबा लेता है। इसके बावजूद ये शख्स जरा भी नहीं डरता और उसे नहलाना जारी रखता है।

 

वीडियो पर आए ऐसे कमेंट्स

वीडियो वायरल होने के बाद अबतक इसे 27 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। एक यूजर ने कहा कि इतनी ठंडी में सांप को नहलाया नहीं जा रहा बल्कि टॉर्चर किया जा रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'सांप के पास ही शराब की बोतल नजर आ रही है, कोई पीकर ही ऐसी हरकत कर सकता है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये बताओ कि अब नहलाने वाला जिंदा है या नहीं?'

यह भी पढ़ें : स्कूटर के इंजन से किया गजब का देसी जुगाड़, कम मेहनत और कम लागत में हो रहा ये काम

ऐसे ही रोचक आर्टिकल्स के लिए यहां क्लिक करें...