Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC13: बचपन में Amitabh Bachchan ने कर बैठी थी बड़ी गलती, आज भी नहीं ठीक हुआ उनका हाथ, जानें दर्दनाक कहानी

कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने  बचपन में हुए दर्दनाक हादसे का जिक्र किया। बहुत ही कम लोग इस हादसे के बारे में जानते हैं। बिग बी ने बताया कि हादसे से उबरने के बाद भी उनके निशान रह गए हैं। 

kaun banega crorepati amitabh bachchan told story when his hand was injured during diwali NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2021, 11:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में 'स्टूडेंट विक' खत्म हो चुका है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब बड़ों के साथ सवाल जवाब करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो अपने साथ बचपन में हुए दर्दनाक हादसे का जिक्र किया। बहुत ही कम लोग इस हादसे के बारे में जानते हैं। बिग बी ने बताया कि हादसे से उबरने के बाद भी उनके निशान रह गए हैं। 

हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट को बिग बी ने बताया कि एक बार मैंने किसी को अनार हाथ में लेकर जलाते देखा। जिसके बाद मैंने भी दिवाली पर अनार को हाथ में लेकर जलाया और घुमाना चाहा। तब मेरे साथ भीषण हादसा हो गया। मेरा हाथ पूरी तरह जल गया। हाथ के ऊपर के कुछ हिस्से की चमड़ी भी निकल गई थी और इसे ठीक होने में लंबा समय लगा था। अमिताभ बच्चन ने बताया कि जब हाथ जलता है तो वो पहले की तरह नहीं होता है। 

हाथ अभी भी नहीं हुआ पहले जैसा

उन्होंने अपने बाये हाथ को दिखाते हुए कहा कि मेरे अंगूठा और तर्जनी का फासला ज्यादा नहीं है, जैसा की दूसरे हाथ में दिखाई देता है।  इसके साथ ही मेरे एक अंगूली टेढ़ी हो गई है। इसके साथ ही सदी के महानायक ने लोगों को सलाह दी कि कभी भी दिवाली में मेरी तरह भूल ना करें। 

मनोज कुमार गोयल पहुंचे हॉट सीट पर

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 1000 एपिसोड पूरे कर लिए। सोमवार को 1001 एपिसोड का प्रसारण हुआ। हॉट सीट पर जयपुर के मनोज कुमार गोयल पहुंचे। उनके साथ बिग बी सवाल के साथ-साथ मस्ती भी करते दिखाई दिए। 

और पढ़ें:

KATIRNA KAIF VICKY KAUSHAL MARRIAGE:कैट-विक्की के मेहमानों के लिए विदेशों से आया फल, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Katirna kaif Vicky Kaushal Marriage:जयपुर पहुंचे विक्की-कटरीना, सामने आई पहली तस्वीर

आखिर राजस्थान में ही क्यों शादी करते हैं सेलिब्रिटी,अमीरों को इसलिए भाता है रेगिस्तान,देश-विदेश से आते हैं लोग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios