Asianet News HindiAsianet News Hindi

Money Heist Season 5 Volume 2 Review: मनी हाइस्ट का ये सीजन भी है कमाल का, दिल को दहला देगी इसकी कहानी

मनी हाइस्ट की कहानी शब्दों में पिरोना मुमकीन नहीं है। प्रोफेसर का दिमाग घोड़े की तरह तेज इस सीजन में भी चल रहा है। बैंक ऑफ स्पेन से सोने की चोरी वाला खेल जारी है। हर बार पुलिस को चकमा मिल रहा है। कर्नल तमायो जिसे प्रोफेसर से हर बार मात मिली।

Money heist season 5 volume 2 review heartwrenching story professon tokya netflix NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2021, 8:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मनी  हाइस्ट (Money Heist) सीरीज के चर्चे पूरी दुनिया में होते हैं। इसके हर सीजन का  इंतजार लोगों को रहता है। इस सीरीज का पांचवां सीजन आ चुका है। इसके साथ ही पांचवे सीजन के पार्ट 2 हिट भी हो गया। कहानी ऐसी है कि आप एक बार में ही बिना पलक झपकाए सारे एपिसोड देख जाएंगे। ये अबतक बनी सीरीज में सबसे ऊपर विराजमान हो गया है।मनी हाइस्ट ने वो मुकाम हासिल किया है जहां से आगे जाना मुमकीन नहीं। आइए जानते हैं बैक डकैती में क्या कुछ होने वाला है। 

मनी हाइस्ट की कहानी शब्दों में पिरोना मुमकीन नहीं है। प्रोफेसर का दिमाग घोड़े की तरह तेज इस सीजन में भी चल रहा है। बैंक ऑफ स्पेन से सोने की चोरी वाला खेल जारी है। हर बार पुलिस को चकमा मिल रहा है। कर्नल तमायो जिसे प्रोफेसर से हर बार मात मिली। वो इन्हें पकड़ने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। इस सीरीज में बताने को बहुत कुछ है। लेकिन सबकुछ का जिक्र करना मुमकीन नहीं। हर सीन के बाद सरप्राइज आता है। फ्लैश बैक लगातार इस सीरीज में नजर आएंगे। फिर फायरिंग मतलब आपकी पलक सीरीज देखते वक्त एक बार भी नहीं झपकेगी। 

सीरीज की कहानी कुछ ऐसी 

इस सीजन में देखें कि टोक्यो की मौत से प्रोफेसर बुरी तरह से टूट गए और वह स्थिति पर से नियंत्रण खो देते हैं और Alicia Sierra को बचने का अवसर देता है। वहीं बैक में दूसरी तरफ में प्रोफेसर और उनकी टीम टोक्यो की जान जाने से भावुक है। वहीं Sagasta भी अपने सभी 6 सैनिकों को खोने से बहुत ही ज्यादा दुखी हो जाते है। रियो कर्मो को लेकर प्रश्न उठाता है। वहीं, कर्नल तमायो प्रोफेसर के विरुद्ध जीतने के लिए किसी भी हद तक जा रहा है। सवाल है कि  क्या अब टीम अब तक की सबसे बड़ी चोरी करने में सफल होने वाली है।

 मनी हाइस्ट के पांचवे सीजन को Colmenar ने डायरेक्ट किया है

शुक्रवार को पांचवें सीजन का ‘वॉल्यूम 2’ नेटफ्लिक्स (Netfilx) पर  आया और देखते ही देखते सुपर हिट हो गया। स्पने ने पूरी दुनिया को एक ऐसी सीरीज दी जिसमें इमोशन, रोमांस, सस्पेंस, एक्शन और टेक्नोलॉजी का जबरदस्त तालमेल है।  मनी हाइस्ट के पांचवे सीजन को Colmenar ने डायरेक्ट किया है। 

Money Heist शो होगा खत्म 

मनी  हाइस्ट में हर किरदार की कहानी है। सबका एक-एक करके फ्लैशबैक चलता है। प्रोफेसर, टोक्यो, राकेल, कर्नल तमायो सबकी एक्टिंग दर्शकों को बांध कर रखती है। दुनिया में सबसे अधिक देखे जाने वाले इस वेब सीरीज का अंत होने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है। ये खबर दर्शकों के लिए झटके की तरह है। लेकिन इसके साथ एक खुशखबरी भी है।दरअसल, Money Heist शो जरूर खत्म हो जाएगा, मगर इसकी कहानी जारी रहेगी। असल में नेटफ्लिक्स (Netfilx) ने इस स्पेनिश क्राइम वेब सीरीज के स्पिन ऑफ बर्लिन (Spin Of Berlin) का एलान किया है, जो फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

और पढ़ें:

VINOD DUA के जाने पर MALLIKA DUA का झलका दर्द, बोलीं- आप जैसा कोई और नहीं हो सकता, THANKS DAD

कॉमेडियन SUGANDHA MISHRA पति संकेत संग उड़ाया VICKY KAUSHAL-KATRINA KAIF की शादी का मजाक, VIRAL हो रहा VIDEO

नेहा-रोहनप्रीत को भाया राजस्थान, शादी के बाद पति का पहला बर्थडे जयपुर में मनाया, सालगिरह उदयपुर में मनाई थी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios