Asianet News HindiAsianet News Hindi

Super Dancer 4: तो इसलिए जल्दी-जल्दी शो खत्म करना चाहते हैं मेकर्स, सामने आ रही है चौंकाने वाली वजह

लंबे समय से दर्शकों का मनोरंज कर रहा डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 को मेकर्स जल्द से जल्द बंद करना चाहते है। दरअसल, इसकी वजह से शो को कम टीआरपी मिलना। बता दें कि इस शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज कर रहे हैं।

super dancer 4 makers decide to take the show off air because of this shocking reason
Author
Mumbai, First Published Sep 27, 2021, 4:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी पर कई सारे रियलिटी शो दर्शकों का मनोरंज करते नजर आते है। इसमें से कुछ शोज डांस पर बेस्ड हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि लंबे समय से दर्शकों का मनोरंज कर रहा डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) को मेकर्स जल्द से जल्द बंद करना चाहते है। दरअसल, इसकी वजह शो को कम टीआरपी मिलना। बता दें कि ये शो इसी साल मार्च में शुरू किया गया था। दर्शकों को अट्रैक्ट करने के लिए मेकर्स ने खूब कोशिश की। कई हफ्तों तक शो से किसी भी डांसर को बाहर नहीं किया। लेकिन अब शो का फिनाले कर इसे बंद कर दिया जाएगा। शो से अब कंटेस्टेंट्स को जल्दी-जल्दी बाहर किया जा रहा है। अब भी शो में 7 प्रतिभागी बचे हैं। बता दें कि शो का फिनाले 9 अक्टूबर को होगा। 


शुरू होगा इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2
मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स शो को जल्दी खत्म करने के मूड में दिख रहे है। इस शो की जगह अब एक नया डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 (Indias Best Dancer 2) शुरू किया जाएगा। इतना ही नहीं मेकर्स ने इस नए शो का प्रोमो भी रिलीज कर दिया। ये शो 16 अक्टूबर से रात 8 बजे से शुरू होगा। फिलहाल इसी टाइम पर सुपर डांसर 4 प्रसारित किया जा रहा है। 


हेमा मालिनी लेकर आई थी विनर ट्रॉफी
रविवार को आए शो में हेमा मालिनी स्पेशल गेस्ट बनकर आई थीं और इस दौरान उन्होंने सीजन की विनर ट्रॉफी की झलक भी दिखाई थी। इस दौरान हेमा मालिनी ने जहां शो के प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाया ता वहीं उन्होंने कुछ डांस परफॉर्मेंस भी दी थी। हेमा को शो में विनर ट्रॉफी के साथ सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शो को जल्द से जल्द खत्म किया जाएगा। हालांकि, सुपर डांसर 4 को लेकर फिलहाल मेकर्स की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। बता दें कि इस शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें- आमिर खान ने तलाक क्या दिया ऐसी हो गई पत्नी किरण राव की हालत, सफेद हो गए बाल, पहचानना हुआ मुश्किल

ये भी पढ़ें- पति के जेल से छूटने के बाद निकले शिल्पा शेट्टी के जज्बात, जिंदगी के एक बड़े फैसले को लेकर हुईं कन्फ्यूज

ये भी पढ़ें- आखिर किससे छुपते-छुपाते सलमान खान पहुंचे मुंबई, हैट-मास्क लगाए तेजी से चलते आए नजर, इन्हें भी देखा गया

ये भी पढ़ें- तो क्या यहां 7 फेरे लेकर कपूर खानदान की बहू बनेंगी आलिया भट्ट, BF रणबीर संग तलाश रही वेडिंग डेस्टिनेशन

ये भी पढ़ें- उस रात नशे में धुत लड़खड़ाते हुए श्रीदेवी के कमरे में घुस गए थे संजय दत्त, कांप गई थी उस मंजर को देख

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios