Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP में मौलवी की शर्मनाक करतूत, मदरसे में पढ़ने आई 10 साल की बच्ची से रेप किया

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में बच्ची को पढ़ाने वाले मौलवी ने दुष्कर्म (Rape) किया। पीड़ित छात्रा ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद आक्रोश व्याप्त हो गया। पीड़ित परिवार ने थाने जाकर मौलवी के खिलाफ मुकदमा (Case) दर्ज कराया है। इस घटना को लेकर लोगों में मदरसा शिक्षक के क्रियाकलापों के खिलाफ नाराजगी है।

10 year old girl raped by Maulana in a madrasa in Sant Kabir Nagar  Uttar Pradesh
Author
Sant Kabir Nagar, First Published Oct 11, 2021, 8:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) जिले से शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मदरसे में मौलवी ने 10 साल की मासूम बच्ची (Innocent Girl) के साथ रेप किया। ये बच्ची मदरसे में पढ़ने आई थी। पुलिस (Police) ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी मौलवी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो (POCSO Act) और अन्य धाराओं में एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

घटना मेंहदावल थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित मदरसे की है। पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि मदरसे में तैनात मौलवी मुश्ताक बच्चों को पढ़ाता था। कुछ दिन पहले छुट्टी के दिन उसने कुछ बच्चों को मदरसे में पढ़ने के लिए बुलाया। इसके बाद एक ही परिवार के तीन बच्चों को रोक लिया। आरोपी ने 10 साल की बच्ची को अपने पास बैठाया और उसके दो भाइयों को मदरसे से दूर एक चौराहे पर कलम लेने के लिए भेज दिया। इसके बाद कमरे में ले जाकर मौलवी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना से बच्ची डर गई और रोने लगी तो आरोपी ने किसी तरह चुप करा दिया। बाद में बच्ची घर पहुंची तो मां को घटना के बारे में बताया।

ये कैसा बाप? रेप नहीं कर पाया तो 6 साल की बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी, घर में लहूलुहान मिली बच्ची

पुलिस मदरसा पहुंचे तो भाग निकला था मौलवी
परिजन का कहना था कि जब वे मदरसे में शिकायत करने पहुंचे तो मौलवी मौके से भाग निकला था। इसकी सूचना उसने फोन और तहरीर के जरिए पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी मौलवी मुस्ताक निवासी ग्राम बलुहिया थाना खेसरहा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। गांव वालों का कहना था कि आरोपी की हरकतें ठीक नहीं थीं। थाना प्रभारी जयवर्धन सिंह ने कहा कि आरोपी मौलवी की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

दुखद: 6 साल की मासूम पापा को पानी देने गई थी, लेकिन कुत्तों ने किया अटैक, इतना नोचा कि हर अंग काट डाला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios