Asianet News HindiAsianet News Hindi

व्हाट्सप पर अश्लील मैसेज भेजना पड़ा महंगा, भुगतना पड़ा ऐसा अंजाम

आरोप है कि सलीम ने आदिल के फोन पर कोई आपत्तिजनक मैसेज कर दिया था। जिसके लेकर आदिल और सलीम की फोन पर ही दो दिन पहले नोकझोंक हुई। अब आदिल का भाई मोइनुद्दीन गांव आया था। जिसने मैसेज को लेकर ही सलीम के साथ मारपीट की।

A Person killed by the poeple Alleged obscene remarks
Author
Bijnor, First Published Aug 11, 2019, 5:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनौर. बिजनौर स्थित शेरकोट के गांव मंडौरा में अश्लील मैसेज भेजने पर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सात लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

आपत्तिजनक मैसेज भेजने का लगाया आरोप

मंडौरा निवासी सलीम शनिवार की शाम अपने घर से दुकान पर गया था। सलीम दुकान पर रखी अपने पिता की दवाई लेकर लौट रहा था। आरोप है कि सलीम लौटते वक्त मोइनुद्दीन के घर के पास पहुंचा तो मोइनुद्दीन और उसके पक्ष के लोगों ने रोक लिया और मारपीट शुरु कर दी। मारपीट के दौरान सलीम की हालत बिगड़ गई। परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तो डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि आरोपी पक्ष का मोइनुद्दीन और उसका भाई आदिल दिल्ली में रहकर काम करते हैं। आरोप है कि सलीम ने आदिल के फोन पर कोई आपत्तिजनक मैसेज कर दिया था। जिसके लेकर आदिल और सलीम की फोन पर ही दो दिन पहले नोकझोंक हुई। अब आदिल का भाई मोइनुद्दीन गांव आया था। जिसने मैसेज को लेकर ही सलीम के साथ मारपीट की।

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई 

मृतक सलीम और उसके पिता की गांव के अड्डे पर ही पंक्चर की दुकान है। शनिवार की शाम पिता पुत्र दुकान बंद करके घर आ गए थे लेकिन, दवाई दुकान में छूट गई थी। जिसे लेने के लिए सलीम अकेला गया था। लौटते हुए पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने मोइनुद्दीन उर्फ मोनू, भाई फईम, नईम, यामीन, शमसुद्दीन, वसीम और तहसीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस बल की तैनाती की गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios