शपथ ग्रहण के बाद केशव मौर्य ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार, कहा- 'पहले कार्यकर्ता हूं बाद में कुछ और'

| Mar 26 2022, 02:17 PM IST

शपथ ग्रहण के बाद केशव मौर्य ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार, कहा- 'पहले कार्यकर्ता हूं बाद में कुछ और'

सार

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुझे पुनः सरकार में ज़िम्मेदारी दी है, मैं पूर्ण रूप से पार्टी/कार्यकर्ताओं और जनता की सेवा में समर्पित करूंगा। यूपी के एक एक कार्यकर्ता को पुनः विश्वास दिलाता हूं कि आपका केशव पहले कार्यकर्ता बाद में कुछ और। 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य में दोबारा शपथ ग्रहण कर मुख्यमंत्री के पद को संभाल लिया है। 37 सालों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में दूसरी बार बहुमत के साथ वापसी कर चुके है। योगी आदित्यनाथ समेत 53 मंत्रियों ने भी यूपी के कार्यभार को संभालने के लिए शपथ ली। प्रदेश में दोबारा डिप्टी सीएम की कमान एक बार फिर केशव प्रसाद मौर्य ने संभाल ली है। जिसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं व भाजपा के शीर्ष नेत़ृत्व का आभार जताया।

एक बार फिर दिलाया विश्वास
केशव प्रसाद मौर्य ने ट्विटर के जरिए ट्वीट कर कार्यकर्ताओं और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। केशव प्रसाद ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा क‍ि भाजपा के लाखों लाख देवतुल्य कार्यकर्ताओं की शुभकामनाओं, भगवान की कृपा, प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, संपूर्ण केन्द्रीय/प्रदेशीय नेतृत्व ने जिस भरोसे के साथ मुझे पुनः सरकार में ज़िम्मेदारी दी है, मैं पूर्ण रूप से पार्टी/कार्यकर्ताओं और जनता की सेवा में समर्पित करूंगा। यूपी के एक एक कार्यकर्ता को पुनः विश्वास दिलाता हूं कि आपका केशव पहले कार्यकर्ता बाद में कुछ और...सादर

Subscribe to get breaking news alerts

मायावती को खुद फोन कर दिया था निमंत्रण 
इसके साथ ही बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर उत्तर प्रदेश में नई भारतीय जनता पार्टी सरकार के गठन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह सरकार संवैधानिक व लोकतांत्रिक मूल्यों एवं आदर्शों के साथ कार्य करे। दरअसल, योगी ने खुद फोन कर मायावती को शपथ ग्रहण समारोह में आने का विधिवत निमंत्रण दिया था। मायावती हालांकि इस तरह के कार्यक्रमों से हमेशा दूरी बनाए रखती हैं।

अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए दी बधाई
शुक्रवार की शपथ ग्रहण समारोह के बाद समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए योगी सरकार को बधाई दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि नई सरकार को बधाई कि वो सपा के बनाए स्टेडियम में शपथ ले रही है। शपथ सिर्फ़ सरकार बनाने की नहीं, जनता की सच्ची सेवा की भी लेनी चाहिए। 

सीएम योगी के फोन के बाद भी मायावती नई पहुंची शपथ ग्रहण कार्यक्रम में, जानिए क्या है कारण

अलीगढ़ में स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत नगर निगम चलाएगा ब्यूटीफिकेशन कैंपेन, जल्द शुरू होगा काम

 
Read more Articles on