Asianet News HindiAsianet News Hindi

आगरा में जिम संचालक के प्यार में मिले धोखे से युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बयां किया अपना दर्द

यूपी के जिले आगरा में एक युवती ने आत्महत्या कर ली। उसका शव घर में फंदे से लटका मिला। मृतका के परिजन के मुताबिक युवती ने सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें जिम संचालक के भाई को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। 

Agra Girl commits suicide due deception found love of gym operator Agra narrates her pain suicide note
Author
First Published Sep 20, 2022, 3:06 PM IST

आगरा: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में एक युवती ने सोमवार को अपने घर में फंदे में लटक कर आत्महत्या कर ली। उसका शव कमरे में फांसी के फंदे में लटका मिला है। इतना ही नहीं उसने मौत से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जो उसके घरवालों को मिला है। इसमें जिम संचालक के भाई को मौत का जिम्मेदार ठहराया है और कहा कि उसने उसे प्यार में धोखा दिया। इसके साथ ही वह उसका मानसिक शोषण भी कर रहा था। इसी से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या का कदम उठाया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

आत्महत्या करने के दौरान युवती घर में अकेली
जानकारी के अनुसार शहर के सदर क्षेत्र का मामला है। यहां के निवासी युवक ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली में नौकरी करता है। सोमवार को वह सिकंदरा गया था। इस दौरान घर में छोटी बहन अकेली थी, दोपहर दो बजे जब वह घर लौटा तो बहन ने दरवाजे के ऊपर बने जंगले में दुपट्टे से बने फंदे पर लटकी हुई थी। आनन-फानन में उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घर में एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें बहन ने अपनी मौत के लिए जिम संचालक के भाई अंकित शर्मा को जिम्मेदार ठहराया है।

सुसाइड नोट में युवती ने बयां किया पूरा दर्द
युवती ने सुसाइड नोट में पूरा दर्द बयां किया है। उसने लिखा है कि  मुझे माफ कर देना मम्मी, अब मैं जीना नहीं चाहती हूं। मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी, जिम जाना। मुझे नहीं पता था कि बाहर कैसे लोग हैं। अंकित शर्मा से मुझे प्यार हो गया। शुरुआत में उसे मैं प्यार नहीं करती थी। उसके पास मेरा नंबर पहुंच गया। उसने मुझे मैसेज किए। सुबह-शाम आने लगा। इस पर बात करने लगी। धीर-धीरे प्यार हो गया। आगे लिखती है कि आरोपी ने रिलेशनशिप के लिए फोर्स किया, मैंने हामी भर ली लेकिन उसकी लाइफ में पहले से एक लड़की थी। धोखा अंकित ने दिया लेकिन रिएक्ट ऐसे करता, जैसे कि सब मेरी गलती है। मैं सब भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हूं लेकिन मुझसे नहीं हो पा रहा है। मेरी लाइफ खराब कर दी। उसके बिना में रह नहीं सकती। किसी और से शादी नहीं कर पाऊंगी। मुझे बर्बाद करके वह अपनी लाइफ में खुश है। अब मैं खुद को खत्म कर रही हूं। जिसका जिम्मेदार अंकित शर्मा है।

आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ
मृतका बीटीसी कर चुकी थी, वह राजस्थान में मामा के घर पर रहकर टेट की तैयारी कर रही थी। हाल ही में वह आगरा आई हुई थी। इसी बीच वह कंपनी बाग स्थित जिम जाने लगी थी तभी उसे अंकित शर्मा ने उसे अपने जाल में फंसा लिया। उसका भाई अंकित भी जिम ट्रेनर है और दोनों भाई साथ ही जिम चलाते हैं। इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि वह तहरीर के आधार पर आत्महत्या  के लिए दुष्प्रेरित करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। उसको हिरासत में ले लिया गया है और साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मृतक युवती के सुसाइड नोट के हस्तलेख मिलान के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

प्रयागराज: घरेलू कलह की वजह से युवक ने पत्नी की बेरहमी से की हत्या, खुद थाने पहुंचकर पुलिस को बताई पूरी कहानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios