Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलीगढ़: चचेरे भाइयों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, पीड़िता की मां ने पड़ोस की महिला पर लगाया गंभीर आरोप

यूपी के अलीगढ़ में दो चचेरे भाइयों ने पड़ोस में रहने वाली 13 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया है। पीड़िता की मां का आरोप है कि महिला ने काम के बहाने उनकी बेटी को घर पर बुलाया था। पुलिस फरार महिला की तलाश कर रही है।

aligarh cousins gang raped minor victims mother made serious allegation against neighboring women
Author
First Published Sep 17, 2022, 5:26 PM IST

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में बीते दिनों अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। अपराधियों के मन में पुलिस और कानून का डर खत्म होता जा रहा है। इसी कड़ी में यूपी के अलीगढ़ से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। एक महिला की मदद से दो युवकों ने 13 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान उन्होंने घटना का वीडियो भी बना लिया। आरोपियों ने पीड़िता के परिवार को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने किसी से मामले पर बात की या पुलिस के पास गई तो वह इंटरनेट मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल कर देंगे। 

महिला की मदद से भाइयों ने नाबालिग से किया गैंगरेप
यह घटना हरदुआगंज थानाक्षेत्र के जलाली इलाके की है। मामले की जानकारी होने पर पीड़िता की मां ने थाने जाकर आरोपियों और महिला के खिलाफ तहरीर दर्ज करवाई है। दिसके बाद पुलिस ने मामले पर एक्शन लेते हुए इस घटना के तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे मामले की पूछताछ शुरुकर दी है। पीड़िता की मां का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली महिला ने उनकी नाबालिग बेटी को किसी काम के बहाने अपने घर पर बुलाया था। घर जाने के बाद उसने पीड़िता को एक कमरे में बंद कर दिया था। 

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
आरोपित महिला ने जिस कमरे में नाबालिग को बंद किया था, उसमें दो युवक पहले से मौजूद थे। जिसके बाद उन्होंने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी चचेरे भाई हैं। पुलिस ने आरोपी युवकों के साथ एक अन्य युवक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, तीसरा युवक इस साजिश में शामिल था। लेकिन गैंगरेप दोनों चचेरे भाइयों ने ही किया है। वहीं पुलिस फरार महिला की तलाश कर रही है। अतरौली सर्किल के डीएसपी विशाल चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस आरोपियों से मामले की पूछताछ कर रही है।

अलीगढ़: दूसरे धर्म के युवक से शादी की जिद पर पिता ने बेटी के खिलाफ उठाया ऐसा कदम, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios