Asianet News HindiAsianet News Hindi

साइकिल से घर जा रही 2 सगी बहनें हुई गैंगरेप का शिकार, आरोपियों ने युवतियों को उठाने के लिए पहले किया ये काम

यूपी के जिले अयोध्या में बाजार से साइकिल पर घर जा रही अनुसूचित जाति की दो बहनों के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोपियों ने लड़कियों को धक्का देकर सड़क से खेत में गिराया और फिर वहां से आरोपी गन्ने के खेत में ले गए।

Ayodhya 2 real sisters going home by cycle became victims gang rape accused did this work first to lift girls
Author
Lucknow, First Published Aug 10, 2022, 4:22 PM IST

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के जिले अयोध्या में सगी बहनों के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। बाजार से साइकिल पर घर जा रही अनुसूचित जाति की दो बहनों के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया हैl दोनों बहनों को चार आरोपियों ने धक्का देकर सड़क से खेत में गिरा दिया और उसके बाद हैवान खेत में उठा ले गए और दोनों के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने दोनों के साथ मारपीट, गाली-गलौज भी किया। हैवानों के चंगुल से निकलकर घर पहुंचकर परिजनों को पूरी आपबीती बताई।

दोनों बहनों को गन्ने के खेत में खींच ले गए आरोपी 
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के बीकापुर कोतवाली का है। यहां अनुसूचित जाति की दो बहनों के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया। यह घटना सोमवार की शाम को हुई। बेटियों के साथ हुई घटना की जानकारी पीड़ित पिता ने 112 पर दी लेकिन तुरंत कार्यवाही न कर उसे सुबह थाने पर बुलाया। जब सुबह पीड़िता के पिता थाने में पहुंचे तो पूरी घटना सामने आई। पिता ने आरोप लगाया है कि उसके बड़ी बेटी 19 वर्ष है और छोटी बेटी उम्र 14 वर्ष है। दोनों बहन सोमवार शाम को शेरपुर पारा बाजार गई थी। वहां से देर शाम घर वापस लौट रही थी पर जैसे ही गांव के समीप पहुंची वहां पहले से मौजूद चार आरोपियों द्वारा दोनों पुत्रियों को खींच कर गन्ने के खेत में ले जाया गया तथा दुपट्टे से मुंह बांधकर गैंग रेप किया गया।

पुलिस ने केवल तीन के खिलाफ ही दर्ज किया मुकदमा
पिता ने तहरीर देने के दौरान यह भी बताया कि दुष्कर्म के बाद लड़कियों की पिटाई की और उन्हें मुंह बंद रखने के लिए जाति सूचक की गालियां और जान से मारने की धमकी भी दी। उसके बाद दोनों जब घर पहुंची तो अपनी मां को रो-रोकर पूरी बात बताई। मंगलवार को पीड़िता के पिता द्वारा दी तहरीर के बाद हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल के साथ पूछताछ शुरू की। इस मामले में एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर और पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार द्वारा भी कोतवाली पहुंचकर पीड़ित पक्ष से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने धारा 376 डी, 323, 504 और 506 के तहत तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पिता द्वारा दी तहरीर में आरोपी भाईलाल यादव, त्रिभुवन यादव के साथ एक अज्ञात शामलि हैl वहीं दूसरी ओर पीड़ित पिता की ओर से आरोपी चार बताने के बावजूद पुलिस ने केवल तीन के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज किया हैl

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios