Asianet News HindiAsianet News Hindi

आजमगढ़: बाइक की टक्कर से AC बस में लगी भीषण आग, 2 की मौत 6 यात्री झुलसे, 10 मिनट में जलकर हुई राख

यूपी के आजमगढ़ में  तेजापुर गांव के पास रविवार देर रात बाइक और बस की टक्कर होने पर बस में आग लग गई। इस दौरान दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 6 यात्री आग की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

Azamgarh Fierce fire in AC bus due to bike collision 2 killed 6 passengers scorched burnt to ashes in 10 minutes
Author
First Published Nov 21, 2022, 9:38 AM IST

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के तेजापुर गांव के पास रविवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। बता दें कि तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर से बाइक सवार दो युवक दूर जा गिरे। मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई। वहीं बाइक बस में फंसकर करीब 100 मीटर तक घिसटती चली गई। बस और बाइक में इतनी भयंकर टक्कर के साथ जोरदार धमाका हुआ। इस दौरान बाइक या बस की टंकी फट जाने से देखते ही देखते बस में आग लग गई। बस में आग लगी देख यात्रियों ने फौरन कूद कर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से मऊ जा रही थी।

सारा सामान भी जलकर हुआ राख
इस हादसे में 6 यात्री गंभीर रूप से झुलस गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बस में रखा यात्रियों का सारा सामान भी जलकर राख हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसेक बाद SP ग्रामीण राहुल रूसिया भी मौके पर पहुंचे। वहीं बस की चपेट में आए युवकों कि शिनाख्त कर परिजनों को हादसे की सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

बाइक की टंकी फटने से लगी आग
बस में सवार सुनीता ने बताया कि वह दिल्ली जा रही थीं। उन्होंने बताया कि बस में आग लगने से उनका सारा सामान जल गया। वहीं आजमगढ़ से दिल्ली जा रहे यात्री चंद्रशेखर ने कहा कि कृष्णा ट्रैवेल्स की बस से सभी जा रहे थे। हादसे के दौरान तेज धमाके के साथ बाइक की टंकी फटने से बस में आग लग गई। वहीं सुनीता ने बताया कि वह सात लोग थे। उनके जेवर, कपड़े और बहुत सारा सामान भी जल गया। यहां तक कि पैरों में पहनने के लिए चप्पल तक नहीं बची हैं। इस हादसे में हादसे में 25 वर्षीय रविंद्र और बड़सरा इमाम कप्तानगंज निवासी 35 वर्षीय पिंटू की मौत हुई है।

आजमगढ़: युवती की निर्मम हत्या करने वाला हत्यारा गिरफ्तार, कई हिस्सों में शव को देख लोग हुए थे हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios