प्रयागराज. जेल में  बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे पर कानूनी शिकंजा और कस गया है। विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ विदेश भागने का आशंका में लुकआउट नोटिस जारी की गई है। उसके विदेश भागने की आशंका में पुलिस ने शुक्रवार को लुकआउट नोटिस जारी कर दिया। इससे अब विदेश जाने के हर मार्ग पर भी पुलिस की निगहबानी बढ़ जाएगी।

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के धनापुर गांव निवासी रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने मकान और जमीन हथियाने के आरोप में ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और पुत्र विष्णु मिश्र के खिलाफ गत चार अगस्त को मुकदमा दर्ज कराया था। इस प्रकरण में विधायक को एमपी के आगरा मालवा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, लेकिन विजय मिश्रा की पत्नी एमएलसी रामलली और उनके पुत्र फरार हो गए थे।

विदेश भागने की आशंका में जारी हुआ लुकआउट नोटिस 
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की पत्नी एमएलसी रामलली को सशर्त जमानत मिल गई, लेकिन आरोपी बेटा अब तक फरार है। इस बीच पुलिस को आशंका हुई कि वह विदेश भी भाग सकता है। इस पर शुक्रवार को लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया। अब सीमा के सभी चेक पोस्ट पर पुलिस का पहरा रहेगा। पुलिस कप्तान रामबदन सिंह ने बताया कि नोटिस जारी कर आरोपी के पासपोर्ट नंबर समेत पूरी डिटेल एफआरआरओ को भेज दी गई है। पता चलते ही गिरफ्तार किया जाएगा।