Asianet News HindiAsianet News Hindi

बदायूं: सील हो चुके बार में अश्लील डांस का वीडियो वायरल, गाने पर थिरकने के साथ हुक्का से धुआं उड़ा रहे टीन एजर

यूपी के जिले बदायूं में सील हो चुके बार में युवक-युवतियां अश्लील डांस करने के साथ-साथ हुक्का पीकर धुआं उड़ा रहे है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस बार को सोमवार को ही सील किया गया था। फिलहाल पुलिस ने बार संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 Badaun Video obscene dance sealed bar goes viral teenager blowing smoke from hookah dances on the song
Author
First Published Sep 14, 2022, 9:28 AM IST

बदायूं: उत्तर प्रदेश के जिले बदायूं से मंगलावर को एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हुक्का बार में लड़के-लड़कियां अश्लील डांस कर रहे है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स तेज म्यूजिक पर हुक्का पीकर धुंआ उड़ा रहा है। उसके साथ एक टीन एज लड़की भी हैं। वह युवक से हुक्का लेकर खुद भी धुंआ उड़ाने लगती है। सभी टीन एज ग्रुप के युवक-युवतियां हुक्का बार में नाचे छोरा पीकर शराब…, ये जुल्फें, ये खुशबू कयामत…गाने पर थिरकते हुए धुआं उड़ा रहे हैं। इतना ही नहीं वायरल हो रहे वीडियो में कुछ युवक लड़कियों को गोद में उठाकर डीजे पर भी डांस कर रहे हैं।

हुक्का बार के बाहर लगा था फैमिली रेस्टोरेंट का बोर्ड
जानकारी के अनुसार यह नई सराय कच्ची लीग का हुक्का बार है। सोमवार को ही इसको सील किया गया था और पुलिस ने बार संचालक फैज उर्फ राजा को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वहीं वायरल हो रहे वीडियो में लोगों का कहना है कि वीडियो में दिख रहा शख्स ही असली बार संचालक है और उसका नाम अरबाज है। हुक्का बार के बाहर फैमिली रेस्टोरेंट का बोर्ड लगा था। इसको लेकर लोगों का कहना यह भी है कि यहां वहीं लोग आते थे, जिन्हें हुक्का बार के बारे में पता था। इस बात का पता पड़ोसियों को तब चला जब पुलिस ने छापा मारा था। हालांकि पुलिस ने वायरल हुए वीडियो पर जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

पुलिस ने इन लोगों को किया गिरफ्तार, चोरी का सामान हुआ बरामद
इस हुक्का बार में बड़े घरानों के युवा अपना शौक पूरा करने आते थे। उनके साथ युवतियां भी आती जाती थी। यह रोजाना सुबह लगभग दस बजे खुलने के बाद देर रात तक चलता था। पकड़े गए लोगों के पास चोरी की बाइकें, नकदी और तमंचे भी बरामद हुए थे। इसके अलावा हुक्का बार में एसओजी का एक सिपाही भी आता-जाता था और उसकी फैज से दोस्ती भी थी। जो लुटेरों की गैंग में शामिल था। हालांकि आरोपी सिपाही के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। हुक्का बार में सदर कोतवाली पुलिस ने लूटपाट और बाइक चोरी के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। जिसमें से लालू यादव, यश वर्मा, अयाज, वरुण देवल, अब्दुल कादिर उर्फ जिलानी और फैज उर्फ राजा शामिल हैं।

लुटेरों की गैंग में व्यापारी नेता का बेटा भी है शामिल 
इन लुटेरों के गैंग में एक व्यापारी नेता का बेटा भी है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी यश वर्मा के पिता सोनू वर्मा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर कोषाध्यक्ष हैं। इस पूरे प्रकरण में सदर कोतवाली हरपाल सिंह बालियान का कहना है कि सूचना के बाद छापेमारी की और लुटेरा गैंग बार से पकड़ा गया। इस बार को सीज कर दिया गया है और संचालक फैज उर्फ राजा ही है। ये अरबाज कौन है, इसको लेकर पता लगाया जा रहा है। उनका आगे कहना है कि वहां अश्लीलता होती थी या नहीं, इसकी कोई जानकारी नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वीडियो वायरल होने के बारे में भी उन्हें कुछ नहीं पता है।

डकैती के लिए मशहूर इलाके में हो रही अग्निवीर भर्ती की तैयारी, रिटायर्ड फौजी ने बदल दी पूरी तस्वीर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios