Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहराइच में पत्नी की हत्या के बाद युवक ने खुद को उतारा मौत के घाट, घटना के पीछे हैरान करने वाली वजह आई सामने

यूपी के बहराइच में एक युवक ने पत्नी की हत्या के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। युवक को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से साथ अवैध संबंध है। इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया। 

bahraich after murder of wife young man killed himself surprising reason behind the incident
Author
First Published Sep 14, 2022, 12:17 PM IST

बहराइच: शंकरपुर बभनौटी गांव में पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले को लेकर एएसपी ग्रामीण, सीओ कैसरगंज, बौंडी पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस बीच आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

पत्नी की हत्या के बाद युवक ने लगाई फांसी 
बौंडी थाना क्षेत्र के शंकरपुर बभनौटी गांव निवासी संभारी का पत्नी श्रीदेवी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने खुद को भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी को पत्नी का किसी अन्य के साथ अवैध संबंध को लेकर शक था। इसी के चलते दोनों के बीच में अक्सर विवाद होता रहता था। बीती रात दोनों के बीच में विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि बात यहां तक पहुंच गई। पत्नी की गला दबाकर हत्या किए जाने के बाद आरोपी ने खुद की जीवनलीला को भी समाप्त कर लिया। 

एएसपी और सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद 
वहीं बुधवार की सुबह जब परिजनों को इस मामले के बारे में जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मामले की गंभीरता को समझते हुए एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार, कैसरगंज सीओ कमलेश सिंह और थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। इस बीच स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं घटना को लेकर मृतका के परिवारवालों को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि आगे परिजनों की ओर से प्राप्त तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

दूसरी लड़की से प्यार की वजह से SSB जवान ने मंगेतर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देने के बनाई ऐसी योजना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios