Asianet News HindiAsianet News Hindi

बांदा: नाबालिग को अगवा कर किया दुष्कर्म, पीड़िता की मां बोली- पुलिस पैसे दिलाकर बना रही समझौते का दबाव

यूपी के बांदा में एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से पैसे दिलाकर समझौता कराना चाहती है। पीड़ित परिवार ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

Banda A minor was kidnapped and raped victims mother said police is pressurizing agreement by giving money
Author
First Published Nov 11, 2022, 3:25 PM IST

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक नाबालिग को अगवाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपियों ने वारदात का अश्लील वीडियो भी बना लिया। जब घटना की जानकारी पीड़िता के परिजनों को हुई तो उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत की। इसके बाद पीड़िता के परिवार को वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी जाने लगी। नाबालिग के परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले का समझौता कराने का दबाव बना रही है। मामले पर कार्रवाई नहीं होने के बाद पीड़ित परिवार ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। बता दें कि यह मामला बिसंडा थाना क्षेत्र का है। 

फोटो और वीडियो वायरल करने की दी धमकी
पीड़िता ने बताया कि गांव के दुकान में काम करने वाला एक व्यक्ति नाबालिग को जबरन अपने साथ लेकर गया और इसके बाद उसने पीड़िता के साथ गलत काम किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को स्टेशन लेकर गया। जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो आरोपी उसे धमकी देने लगा। इसके बाद आरोपी के तीन साथियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसकी गंदी फोटो और वीडियो भी बनाए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने पुलिस से मामले की शिकायत की तो वह उसकी फोटो और वीडियो वायरल कर देगें। जिससे पीड़िता की कभी शादी नहीं होगी।

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
पीड़िता की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी आए दिन उनके परिवार के साथ गाली-गलौज करते हैं। दरोगा आरोपियों से पैसे दिलाकर समझौता कराना चाहते हैं। वहीं SHO के. के पांडेय ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म का मामला संज्ञान में आया है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि दोनों की शादी तय हुई थी। इसके बाद लड़के की शादी कहीं और तय हो गई। इसलिए लड़की पक्ष के लोग दुष्कर्म का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बांदा के डीएपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि लड़की के परिजन नाबालिग को ट्रेन से उतारकर वापस लाए हैं। पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यूपी के इस जिले में बेऔलाद दंपति ने बकरी के बच्चों का मनाया बर्थडे, केक काटकर लोगों के साथ डीजे में लगाए ठुमके

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios