Asianet News HindiAsianet News Hindi

बाराबंकी: 4 माह पहले हुए निकाह के बाद पत्नी को तीन तलाक देकर भगाया, रात में 5 किमी पैदल चलकर मायके आई पीड़िता

बाराबंकी में शादी के महज 4 माह के बाद ही महिला को तीन तलाक दिए जाने का मामला सामने आया है। प्रकरण को लेकर पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 
 

Barabanki after four months of marriage, the woman was thrown out of the house by giving triple talaq
Author
Barabanki, First Published Jun 27, 2022, 9:36 AM IST

बाराबंकी: बाइक और नकदी की मांग पूरी न होने पर पत्नी की पिटाई कर पति ने उसे घर से बाहर कर दिया। रात में करीब पांच किमी चलकर पीड़िता अपने मायके पहुंची। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर पति, सास पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। इसी के साथ मुकदमे में पिटाई करने और तीन तलाक की बात भी कही गई। पुलिस मामले को दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है।

शादी के बाद से ही दहेज के लिए किया जा रहा था प्रताड़ित
मसौली थाना के अनूपगंज गांव निवासी मुहम्मद इश्तियाक की पुत्री अंजुम बानो का निकाह 12 फरवरी 2022 को सफदरगंज थाना के ग्राम रामपुर कटरा निवासी हाफिज जियाउद्दीन के साथ में हुआ था। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका शौहर लगातार उसे परेशान कर रहा था। उससे दहेज की मांग की जाती थी। दहेज में बाइक और नकदी के लिए पति व सास खातुन उसे कोसते रहते थे। इस बीच 23 जून की रात को भी उसे प्रताड़ित किए जाने के बाद पिटाई कर घर से बाहर निकाल दिया गया। इस बीच उसे तीन तलाक भी बोला गया। 

पांच किलोमीटर पैदल चलकर मायके पहुंची पीड़िता 
अंजुम किसी तरह से रात में अकेले पांच किलोमीटर पैदल चलकर अपने मायके पहुंची। यहां उसने परिवारवालों को पूरे मामले से अवगत करवाया। जिसके बाद पिता ने मसौली थाना पहुंच पति और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। मसौली कोतवाल पंकज सिंह की ओर से जानकारी दी गई कि मुकदमा लिखकर उसकी विवेचना की जा रही है। जल्द ही साक्ष्यों के आधार पर आरोपितों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। वहीं इस बीच पीड़िता के परिजनों का बुरा हाल है। महज चार माह पहले हुई शादी के बाद सामने इस मामले को लेकर वह सभी काफी ज्यादा परेशान हैं। 

चित्रकूट में साधु बनकर रह रहा था 24 साल से फरार 50 हजार का इनामी डकैत, दो दर्जन मुकदमे हैं दर्ज

मुजफ्फरनगर: खेत गया किसान नहीं आया वापस, परिजनों को फोन पर मिली मौत की सूचना, सड़क पर जाम लगाकर हुआ प्रदर्शन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios