1.5 साल के बेटे की हत्या करने में नहीं कांपे मां के हाथ, प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने यूं दिया वारदात को अंजाम

| Nov 27 2022, 01:29 PM IST

1.5 साल के बेटे की हत्या करने में नहीं कांपे मां के हाथ, प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने यूं दिया वारदात को अंजाम

सार

यूपी के जिले बिजनौर प्यार में पागल एक महिला को अपनी मासूम बेटे पर भी दया नहीं आई। प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने मासूम का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर महिला की तलाश कर रही है।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के जिले बिजनौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस घटना को सुनकर हर किसी की रूंह कांप जाएंगी और विश्वास भी नहीं होगा। दरअसल प्यार में पागल एक विवाहिता को अपनी मासूम बच्चे पर भी दया नहीं आई। प्रेमी के साथ रहने के लिए वह इतनी अंधी हो चुकी थी कि उसने यह भी नहीं सोचा कि वह क्या करने जा रही है। मां की ममता के तो टूकड़े-टूकड़े हो गए। खुद की बच्चे को रास्ते से हटाने के लिए महिला ने खौफनाक कदम उठाया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी के साथ रहने के लिए महिला ने बेटे को मारा
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के थाना मंडावली क्षेत्र के औरंगपुर गांव की है। यहां की निवासी शिवानी ने अपनी डेढ़ साल के बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारिन मां पकड़े जाने के डर से फरार हो चुकी है। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला पर आरोप है कि उसका किसी शख्स से प्रेम प्रसंग था। इसी वजह से उसने अपने ही बेटी की हत्या कर दी और मां का कलेजा भी नहीं पसीजा। फिलहाल हत्यारी मां अभी फरार है और पुलिस तलाश करने में जुटी हुई है।

Subscribe to get breaking news alerts

महिला ने मासूम की गला दबाकर की हत्या
इस पूरे प्रकरण को लेकर मंडावली के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नरेन्द्र गौड़ का कहना है कि आरोपी महिला शिवानी का पति निवासी अंकित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में तैनात है। जो यहां गांव औरंगपुर का रहने वाला है। उन्होंने आगे बताया कि मासूम के घरवालों ने आरोप लगाया है कि प्रेम प्रसंग की वजह से शिवानी ने शनिवार को अपनी बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गयी। आगे कहते है कि थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके साथ ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

अखिलेश यादव और जयंत का इंतजार कर रहे आजम खान, बोले- रामपुर में उपचुनाव नहीं हो रहा सिर्फ दहशत का है माहौल

कुशीनगर: बहला-फुसलाकर ससुराल से पत्नी को घर लाया पति ने की शर्मनाक हरकत, युवक की मां ने बेटे का दिया पूरा साथ

ट्रेन के बाद अब गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, लोगों के पूछने पर यात्री ने दिया ये जवाब

पीएम मोदी को ई-मेल कर दी जान से मारने की धमकी, गुजरात की एटीएस ने बदायूं से युवक को किया गिरफ्तार

मैनपुरी उपचुनाव: SP प्रत्याशी के लिए इटावा रेलवे इंक्वायरी से हुआ प्रचार, लगाए गए डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे