Asianet News Hindi

सांड के हमले में किसान की मौत, योगी के मंत्री बोले-विपक्ष ने हमें बदनाम करने के लिए छोड़े जानवर

स्वामी प्रसाद मौर्य बुधवार को पीलीभीत पहुंचे थे। यहां उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया। इस बीच जहानाबाद इलाके में एक सांड ने किसान को मार दिया।

bjp leader swami prasad maurya targets opposition party
Author
Pilibhit, First Published Sep 18, 2019, 7:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पीलीभीत (Uttar Pradesh). यूपी के पीलीभीत में सांड के हमले में हुई किसान की मौत के बाद योगी के मंत्री ने हास्यास्पद बयान दिया है। यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने घटना पर कहा, लोगों की जान लेने वाले ये सांड विपक्षियों द्वारा छोड़े गए हैं। सरकार और पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। 

क्या है पूरा मामला
स्वामी प्रसाद मौर्य बुधवार को पीलीभीत पहुंचे थे। यहां उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया। इस बीच जहानाबाद इलाके में एक सांड ने किसान को मार दिया। जब इसकी खबर मंत्री को लगी तो उन्होंने मृतक किसान के परिवार को वाजिब मुआवजा देने की बात कही। साथ ही कहा कि आवारा पशुओं के लिए प्रदेश सरकार लगातार काम कर रही है। लेकिन विपक्ष हमें बदनाम करने के लिए सड़कों पर जानवरों को छोड़ रही है। 

चिन्मयानंद केस पर मंत्री ने कही ये बात
चिन्मयानंद केस को लेकर उन्होंने कहा, अगर किसी ने गलत किया है तो उस पर कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी। फिर चाहे वह कितना भी छोटा या बड़ा आदमी हो। यह सपा की सरकार नहीं है, जिसमें अपराधी खुलेआम घूमते थे। ये बीजेपी की सरकार है, यहां कानून अपना काम कर रहा है।  

क्या है सांड के हमले में किसान की मौत का मामला
जहानाबाद थाना क्षेत्र के अनवरगंज गांव का रहने वाला रामबहादुर बुधवार सुबह अपने खेत पर जानवरों के लिए चारा लेने गया था। इस बीच सांड ने उस पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios