Asianet News HindiAsianet News Hindi

चंदौली हादसा: नींव की ईंट निकालते समय गिरी दीवार, 4 मजदूरों की हुई मौत

यूपी के चंदौली में एक दर्दनाक हादसा शनिवार को सामने आया। बलुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रभुपुर गांव में नींव की ईंट निकालते समय दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत हो गई।

Chandauli accident Wall collapsed while removing foundation brick workers died
Author
First Published Oct 1, 2022, 4:36 PM IST

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद में शनिवार को एक बड़ा हादसा सामने आया। यहां बलुआ थाना क्षेत्र के प्रभुपुर गांव में नींव की ईंट निकालते समय पक्की दीवार गिर गई। दीवार और लेंटर गिरने से मजदूर घायल हो गए। इस हादसे में चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। आनन फानन में राहत और बचाव कार्य की शुरुआत की गई। 

मजदूरों पर आकर गिरी पक्की दीवार औऱ लेंटर

मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा बताया गया कि प्रभुपुर गांव में नींव की ईंट को निकाला जा रहा था। इसी बीच अचानक ही पक्की दीवार और लेंटर मजदूरों पर आकर गिर गया। मौके पर मौजूद लोगों ने लोगों को बचाना शुरू किया और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने भी पहुंचकर राहत और बचाव कार्य की शुरुआत की। इस बीच चार लोगों की मौत की बात सामने आ रही है। हालांकि जिम्मेदार अभी सिर्फ लोगों को बाहर निकालवाने में जुटे हुए हैं और कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं। 

एसपी और एसडीएम मौके पर पहुंचे

घटना के सामने आने के बाद एसपी अंकुर अग्रवाल और सीओ मौके पर पहुंचे। वहीं एसडीएम सकलडीहा भी मौके पर मौजूद हैं। मौके पर हो रही हल्की-हल्की बारिश के चलते राहत और बचाव कार्य में भी दिक्कत का सामना करना पड़ा रहा है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ भी एकत्रित हो गई। मजदूरों की मौत के बाद पुलिस औऱ स्थानीय प्रशासन के द्वारा उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं जैसे ही मजदूरों के परिजनों को इस हादसे के बारे में सूचना मिली तो उनका रो-रोकर बुरा हाल है। दीवार अचानक ही किस तरह से गिर गई इस बारे में अभी कोई जानकारी फिलहाल नहीं लग सकी है। 

गाजियाबाद: इंस्टाग्राम पर रील्स बनाना बना मां-बेटी की हत्या की वजह, रिक्शा चलाने वाले युवक को था इस बात का शक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios