Asianet News HindiAsianet News Hindi

हाड़ कंपा देने वाली ठंड में रात सड़क पर निकलें सीएम योगी, इस कारण अफसरों के माथे पर आया पसीना

सीएम ने बाहर तिरपाल में लगे रैन बसेरे को देखा। लोगों को जमीन पर लेटे देख सीएम ने पूछा कि यहां की व्यवस्था कौन देखता है।

CM inspected at night,Sweat came on officers' forehead
Author
Lucknow, First Published Dec 27, 2019, 12:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ ( उत्तर प्रदेश) । यूपी में हाड़ कंपाने वाली ठंड व शीतलहरी के प्रकोप के बीच मुख्यमंत्री गुरुवार की रात शहर के अलग-अलग इलाकों में रैन-बसेरों का हाल देखने निकलें। सीएम के अचानक निकलने से सर्द मौसम में भी अफसरों के माथे पर पसीना दिखा, लेकिन उनके चेहरे पर संतुष्टि देख अधिकारियों ने चैन की सांस ली।

जमीन पर लेटे मिले लोग
सीएम का काफिला ट्रामा सेंटर पहुंचा। सीएम ने बाहर तिरपाल में लगे रैन बसेरे को देखा। लोगों को जमीन पर लेटे देख सीएम ने पूछा कि यहां की व्यवस्था कौन देखता है। डीएम ने बताया कि यह अस्पताल प्रशासन संचालित करता है। इस पर सीएम ने वहां बेडिंग करने के निर्देश दिए। 

अफसर कराएंगे गर्म पानी की व्यवस्था 
मुख्‍यमंत्री ने ट्रामा सेंटर संचालक से पूछा कि यहां गर्म पानी मिलता है। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर सीएम ने अफसरों से गर्म पानी की व्यवस्था करने को कहा।

रात में महिलाओं से पूछे आप कहां से आई हो
सीएम रात में नबीबुल्ला रोड स्थित रैन बसेरा पहुंचे। मौजूद महिलाओं से पूछा, कहां से आई हैं आप लोग? महिलाओं ने बताया कि श्रावस्ती से। सीएम ने पूछा, कोई दिक्कत तो नहीं? तो उन्होंने कहा, नहीं। हालांकि इस दौरान एक महिला ने बीमार होने की बात कही। इस पर डीएम अभिषेक प्रकाश को महिलाओं का इलाज कराने का निर्देश दिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios