एटा: घर में जबरन घुसकर 17 साल की किशोरी से किया रेप, वीडियो बनाकर आरोपी ने शुरू की तरह-तरह से ब्लैकमेलिंग

| Nov 27 2022, 05:19 PM IST

 एटा: घर में जबरन घुसकर 17 साल की किशोरी से किया रेप, वीडियो बनाकर आरोपी ने शुरू की तरह-तरह से ब्लैकमेलिंग

सार

यूपी के जिले एटा में घर में जबरन घुसकर 17 साल की किशोरी से रेप किया। उसके बाद वीडियो बनाकर आरोपी ने ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी है। इस दौरान उसने रुपए लेने के साथ-साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए और विरोध करने पर वीडियो को वायरल कर दिया। 

एटा: उत्तर प्रदेश के जिले एटा में एक मोहल्ले की किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती का वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल भी किया और कई बार संबंध भी बनाए। इसके साथ-साथ रुपयों की मांग की और न मानने पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। पीड़ित किशोरी की मां ने दो युवकों पर आरोप लगाया है कि घर में घुसकर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया। दोनों के खिलाफ पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बनाए शारीरिक संबंध
जानकारी के अनुसार यह मामा शहर के कोतवाली नगर के मोहल्ला नारायण नगर का है। यहां के निवासी अभिषेक मिश्रा और एक अन्य के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता की मां का कहना है कि उनकी 17 साल की बेटी से दुष्कर्म कर वीडिया बनाया और फिर उसको वायरल करने की धमकी देकर कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। उसके बाद आरोपी रुपयों की मांग करने लगे और जब किशोरी बार-बार बुलाने पर नहीं गई और रुपए नहीं दिए तो आरोपियों ने घर में घुसकर पिटाई कर दी।

Subscribe to get breaking news alerts

शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं की थी कोई कार्रवाई
पीड़िता का कहना है कि घटना वाले दिन ही मरथरा चौकी पहुंचकर लिखित में शिकायत दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद एसएसपी के आदेश पर दस दिन बाद शुक्रवार को मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं इस बात को लेकर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पीड़िता थाने पर नहीं आई और एसएसपी के पास गई थी। आगे कहते है कि आदेश मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

किशोरी घर में बैठकर अकेली कर रही थी भोजन
इस मामले को लेकर कोतवाली नगर प्रभारी सुधीर सिंह राघव का कहना है कि देहात क्षेत्र के एक गांव में महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। शिकायत करने पर पीटा गया। दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार 14 नवंबर को सुबह करीब आठ बजे वह घर पर अकेली खाना रही थी। तभी गांव का आकाश आया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। किशोरी के चीखने-चिल्लाने पर कई लोग वहां आ गए और सभी को देखकर आरोपी भाग गया। ऐसा बताया जा रहा है कि जब किशोरी आरोपी के घर शिकायत करने गई तो सुरजीत, संजीव, गौरव, आकाश और कामिनी ने गाली-गलौज कर पिटाई कर दी। 

किशोरी जहां करती है टाइपिंग, वहीं हुई थी युवक से मुलाकात
सुधीर सिंह राघव आगे कहते है कि किशोरी एक जगह टाइपिंग का कार्य करती थी। उसकी मुलाकात यहीं पर युवक से हुई और फिर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया गया। उन्होंने आगे बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और तलाश की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

डोली से पहले उठी पिता की अर्थी, रोते हुए बेटी बोली- आपने ऐसा क्यों किया, मातम में बदल गई परिवार की खुशियां

एकतरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका के घर में लगाई आग, पीड़ित परिवार ने बेटियों को लेकर पुलिस से की ऐसी मांग

अखिलेश यादव और जयंत का इंतजार कर रहे आजम खान, बोले- रामपुर में उपचुनाव नहीं हो रहा सिर्फ दहशत का है माहौल

कुशीनगर: बहला-फुसलाकर ससुराल से पत्नी को घर लाया पति ने की शर्मनाक हरकत, युवक की मां ने बेटे का दिया पूरा साथ