एकतरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका के घर में लगाई आग, पीड़ित परिवार ने बेटियों को लेकर पुलिस से की ऐसी मांग

| Nov 27 2022, 03:01 PM IST

एकतरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका के घर में लगाई आग, पीड़ित परिवार ने बेटियों को लेकर पुलिस से की ऐसी मांग

सार

यूपी के जिले मेरठ में एकतरफा प्यार के चलते युवक ने युवती के घर में आग लगा दी। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की और अपनी बेटियों को लेकर पुलिस से मांग की आरोपी युवक शादी में कुछ अनहोनी कर सकता है। इस वजह से पुलिस उनके घर के बाहर मौजूद है। 

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में एकतरफा प्यार में युवक ने प्रेमिका के घर में आग लगा दी। दरअसल लड़की ने युवक से शादी करने के लिए मना कर दिया तो झल्लाए प्रेमी ने पेट्रोल लेकर शनिवार की देर रात लड़की के घर पहुंच गया और आग लगा दी। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने उसके होने वाले पति और पूरे परिवार को गोली मारने की धमकी भी दी है। जिसके बाद युवती के घरवालों ने पुलिस से शिकायत कर तो पुलिस की मौजूदगी में लड़की और उसकी बहन की शादी हो रही है।

देर रात आरोपी युवक ने घर में लगा दी थी आग
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के खरखौदा थाना क्षेत्र के लोहिया नगर का है। इस इलाके का निवासी इकबाल पुत्र राजी ने थाने में तहरीर दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि उसके 2 बेटियां हैं और दोनों की रविवार को शादी होनी है लेकिन शादी से पहले सलमान पुत्र रहिसुद्दीन निवासी घोसीपुर ने देर रात उनके घर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसके अलावा घर की दीवारे, नया बाथरूम भी आरोपी युवक ने तोड़ दिया। इस वजह से लड़कियों के पिता ने थाने में आरोपी सहित पांच लोगों के खिलाफ नामजद पुलिस को तहरीर दी। उसके बाद पुलिस ने युवती के घर कांस्टेबल की ड्यूटी लगा दी है और उनकी पहरेदारी में दोनों लड़कियों की शादी कराई जाएगी।

Subscribe to get breaking news alerts

कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा था युवक
पुलिस को युवती के पिता ने बताया कि सलमान उसकी बेटी को कई दिनों से परेशान कर रहा है। वह उससे शादी करना चाहता है लेकिन बेटी हर बार मना कर देती। इस वजह से वह उसके रास्ते में आता-जाता छेड़ने लगा और जब उसको पता चला कि उनकी शादी हो रही है तो उसने घर में आग लगा दी। इसके बाद घर के अंदर आकर बोला कि अगर बेटी की शादी कहीं और कर दी तो वो दोनों बेटियों, उनके शौहरों, ससुरालियों, हमारे पूरे परिवार को गोली मार देगा और दोनों की शादी नहीं होने देगा। इतना ही नहीं युवक ने यह भी कहा कि बेटी को उठाकर ले जाएगा। इससे पहले भी वह जान से मारने की धमकी दे चुका है।

आरोपी युवक शादी में कर सकता है कोई अनहोनी
दोनों लड़कियों के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि घर में आग लगाने और जान से मारने की धमकी देने के बाद दोनों आरोपी युवक सलमान के घर पहुंचे तो उसके भाई राशिद, मोहसिन,बहन फरजाना, मां मोमीना ने उनके गाली गलौज करते हुए धक्के मारकर भगा दिया। पीड़ित पक्ष ने पुलिस से शिकायत कर कहा है कि उसकी दो बेटियों की शादी है और फफूंडा व मेरठ से बारात आनी है। आरोपी सलमान शादी में कोई अनहोनी कर सकता है। इस वजह से पुलिस घर के बाहर मौजूद है। सलमान पर आरोप यह भी है कि लड़की के पिता को झूठे मामले में जेल भिजवाने की भी धमकी दी है और उसको हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी राजीव सहरावत का कहना है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अयोध्या में रामपथ चौड़ीकरण का विरोध कर रहे व्यापारी, CM योगी के पहुंचने पर नेताओं को किया गया घर पर नजरबंद

अखिलेश यादव और जयंत का इंतजार कर रहे आजम खान, बोले- रामपुर में उपचुनाव नहीं हो रहा सिर्फ दहशत का है माहौल

कुशीनगर: बहला-फुसलाकर ससुराल से पत्नी को घर लाया पति ने की शर्मनाक हरकत, युवक की मां ने बेटे का दिया पूरा साथ

ट्रेन के बाद अब गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, लोगों के पूछने पर यात्री ने दिया ये जवाब

पीएम मोदी को ई-मेल कर दी जान से मारने की धमकी, गुजरात की एटीएस ने बदायूं से युवक को किया गिरफ्तार