Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP News: नाबालिग बेटे का गला रेत कर पिता ने कर दी हत्या, पत्नी पर वार करके हुए फरार, FIR दर्ज

यूपी के कुशीनगर में नशे में धुत होकर एक पिता ने चाकू से गला रेत कर अपने बेटे की हत्या कर दी। वहीं, बीच बचाव करने आई पत्नी पर भी उसने वार किया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी। पुलिस फरार चल रहे आरोपी पिता की तलाश में जुटी हुई है। 
 

Father murdered minor son by slitting throat, absconding after assaulting wife, FIR registered
Author
Lucknow, First Published Nov 28, 2021, 2:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर में रिश्तों को शर्मासार कर देने वाला एक नया मामला सामने आया। जहां, नशे में धुत एक सौतेले पिता ने चाकू से गला रेत कर नाबालिग बेटे की हत्या कर दी। बेटे को बचाने आई पत्नी का भी गला रेत कर हत्या की कोशिश की। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद आरोपी पिता फरार हो गया। 

नशे में धुत पिता बेटे की हत्या कर हुआ फरार
पूरा मामला यूपी के कुशीनगर जिले के पडरौना नगर से सटे जंगल बेलवा के टोला देवकी नगर में शुक्रवार की देर रात नशे में धुत सौतेले पिता ने चाकू से गला रेत कर अपने 13 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी। बेटे को बचाने आई पत्नी का भी गला रेत कर हत्या की कोशिश की। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। 


फरार पिता के 3 खिलाफ दर्ज हुई, FIR, तलाश में जुटी पुलिस
एएसपी रितेश कुमार सिंह ने रात में ही मौके का मुआयना कर जरूरी निर्देश दिए। आरोपी के खिलाफ हत्या एवं हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। देवकी नगर का रहने वाला पवन सिंह पेंटिंग का काम करता है। वह नशे का आदी है। इसे लेकर परिवार में पति-पत्नी के बीच अक्सर कहासुनी होती रहती है। 


पहले बिस्तर लगाने को कहा फिर चाकू से कर दी हत्या
शुक्रवार की रात करीब 11 बजे वह नशे में धुत होकर घर आया, इसे लेकर पत्नी प्रीति से उसकी कहासुनी हुई। इसके बाद उसने आपा खो दिया। बाथरूम में जाते समय उसने 13 वर्षीय बड़े बेटे अंश को बिस्तर लगाने को कहा। अंश बिस्तर लगा रहा था कि पीछे से उसने चित्रकला में प्रयुक्त होने वाले चाकू से बेटे का गला रेत दिया। चीख सुनकर बगल के कमरे से प्रीति दौड़ कर बेटे को बचाने पहुंची तो उसने गला रेत कर पत्नी की भी हत्या करने की कोशिश की। शोर सुनकर आसपास के लोग दरवाजे पर आ गए। यह देख पवन खिड़की के रास्ते फरार हो गया। गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। 


छोटे भाई की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा
कोतवाली प्रभारी निर्भय कुमार सिंह तत्काल मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ मां-बेटे को जिला अस्पताल भिजवाया। वहां डाक्टरों ने अंश को मृत घोषित कर दिया। प्रीति का इलाज चल रहा है। घटना से घर में कोहराम मच गया। दो भाइयों में अंश बड़ा था। घटना के बाद से छोटा भाई आर्यन बदहवास है। एएसपी रितेश कुमार सिंह ने रात में ही मौका मुआयना किया और आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। कोतवाल ने बताया कि पवन के छोटे भाई रतन की तहरीर पर पवन सिंह के विरुद्ध हत्या, हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios