इंस्टाग्राम पर 'गुड बॉय' का स्टेटस लगाकर 14वीं मंजिल से कूदा छात्र, मोबाइल में छिपे राज से खुलेगी मौत की वजह

| Nov 30 2022, 07:06 PM IST

इंस्टाग्राम पर 'गुड बॉय' का स्टेटस लगाकर 14वीं मंजिल से कूदा छात्र, मोबाइल में छिपे राज से खुलेगी मौत की वजह

सार

यूपी के जिले गाजियाबाद में 14वीं मंजिल से एक छात्र कूद गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। उसकी मौके पर मौत हो गई। सुसाइड से पहले छात्र ने अपने इंस्टाग्राम पर "गुड बॉय लाइफ" का स्टेटस लगाया था।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में 14वीं मंजिल से एक छात्र ने कूदकर आत्महत्या कर ली। इसकी वजह से उसके सिर में गंभीर चोटें आई और मौके पर मौत हो गई। युवक ने आत्महत्या से पहले इंस्टाग्राम पर गुड बॉय लाइफ की स्टोरी लगाई थी। मृतक के परिजन के अनुसार जिस सोसाइटी से उसने कूदकर जान दी है, वहां कोई परिचित या सहपाठी नहीं रहता था। इतनी ऊंचाई से गिरने से उसके मोबाइल के दो टुकड़े हो गए। इस वजह से पुलिस अब मोबाइल की कॉल डिटेल्स की रिपोर्ट निकलवाकर सुसाइड का राज खोलेगी।

हापुड़ का निवासी और गाजियाबाद में रहकर कर रहा था पढ़ाई
पुलिस समेत युवक के घरवालों को मोबाइल से कुछ सुराग मिलने की उम्मीद है। ऐसा बताया जा रहा है कि शहर के कविनगर इलाके में स्थिति लैंड क्राफ्ट के आशियाना सोसाइटी में हुआ है। उसकी पहचान 19 साल वरदान शर्मा के रूप में हुई है और उसके पिता का नाम सुशील शर्मा है। वह राज्य के हापुड़ जिले में मोहल्ला आर्य नगर का मून निवासी थी और गाजियाबाद में हाईटेक कॉलेज में पॉलिटेक्निक का छात्र था। मृतक छात्र वरदान के पिता सुनील शर्मा की हापुड़ में चश्म की दुकान है। शाम को वह अपनी इसी दुकान पर बैठा था और देर शाम साढ़े सात बजे तक भी कुछ लोगों ने उसको वहां देखा था। उसके बाद वह घरवालों को बिना बताए गाजियाबाद आ जाता है। फिर रात में करीब दस बजे उसके घरवालों को सोसाइटी की 14वीं मंजिल से गिरकर मरने की खबर मिलती है।

Subscribe to get breaking news alerts

इंस्टाग्राम प्रोफाइल चेक करने पर युवक ने लगा रखी थी स्टोरी
कविनगर थाने के इंस्पेक्टर अमित कुमार का कहना है कि इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह से छात्र के मोबाइल के दो टुकड़े हो गए हैं। पुलिस की जांच में पता नहीं चल पाया है कि वरदान इस सोसाइटी में किससे मिलने के लिए आया था। सीसीटीवी में वो 14वें फ्लोर की लिफ्ट से बाहर निकलता दिखाई दे रहा है और इस बात की आशंका है कि उसने 14वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या की है। मृतक युवक के पिता सुनील शर्मा के दो बेटी और एक बेटा था। बेटा ही गाजियाबाद के कॉलेज से पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था और दोनों बेटियां हापुड़ में ही पढ़ रही हैं। छात्र की मौत के बाद पुलिस ने जब वरदान की इंस्टाग्राम प्रोफाइल चेक की तो उन्हें दोपहर में एक स्टेटस लगा मिला। उस पर गुड बॉय लाइफ लिखा हुआ था। इस वजह से आशंका है कि वरदान ने घरवालों को नहीं बताया अन्यथा उसकी जान बच जाती।

झांसी: 5 साल के बेटे की गवाही से मिला मां को न्याय, कोर्ट ने हत्यारे पिता को 10 साल की जेल के साथ सुनाई ये सजा

8 महीने पुराने मामले में कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा, हवालात में दरोगा ने पीटकर युवक का तोड़ा था पैर

घर मिल गया अब घरवाली भी दिलवा दें DM साहब, ढाई फीट के मोहम्मद शरीफ ने शादी के अलावा रखी अनोखी डिमांड

रामपुर उपचुनाव प्रचार के दौरान बोले आजम खां- अगर जुल्म किया होता तो बच्चा पैदा होने से पहले पूछने के लिए कहता

'रुपए दो, नहीं तो बेटियां उठा लेंगे' सूदखोरों की धमकी से परेशान मां ने पिया था जहर, बच्चियों ने छोड़ा स्कूल