जनता दरबार में रेप पीड़िता की बात सुनकर सब दंग, बोली- 4 बार CM से मिल चुकी हूं अब बेटे के साथ करूंगी सुसाइड

| Nov 28 2022, 04:37 PM IST

जनता दरबार में रेप पीड़िता की बात सुनकर सब दंग, बोली- 4 बार CM से मिल चुकी हूं अब बेटे के साथ करूंगी सुसाइड

सार

यूपी के जिले गोरखपुर में सोमवार को रेप पीड़िता ने सीएम योगी से मुलाकात की। पीड़ित महिला ने सीएम योगी को प्रार्थना पत्र देकर ससुर और दरोगा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं महिला का कहना है कि कई बार शिकायत कर चुकी हूं और अब बेटे के साथ आत्महत्या कर लूंगी।

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के जिले गोरखपुर में सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दरबार में लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उनसे रेप पीड़िता ने सीएम योगी से मुलाकात की। शहर के कैंट इलाके की रहने वाली महिला ने सीएम योगी को प्रार्थना पत्र देकर कहा कि ससुर, देवर ने दुष्कर्म किया है। पीड़िता का कहना है कि ससुर पुलिस विभाग से रिटायर्ड दरोगा हैं और वह मेरे साथ गंदी हरकत करते हैं। पुलिस के पास जाकर शिकायत की तो छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर दिया गया। इस वजह से रेप की धारा बढ़ाने के लिए एयरफोर्स चौकी इंचार्ज सुनीता सिंह के पास गई पर उन्होंने बीस हजार रुपए लिए।

सीएम योगी ने पीड़िता को दिया आश्वासन का दिया भरोसा
पीड़िता का आगे कहना है कि धारा बढ़ाने को लेकर 164 के बयान दर्ज किए गए। उसके बाद भी रेप की पुष्टि होने के बाद भी धारा नहीं बढ़ाई बल्कि पुलिस ने उल्टा ससुर के दबाव में छेड़खानी की धारी भी केस में हटा दी। सीएम योगी से महिला कहती है कि लगातार पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रही हूं और अब आपके पास आज चौथी बार आई हूं। अभी तक मुझे इंसाफ नहीं मिला अब मुझे इंसाफ नहीं मिला तो मैं अब अपने बेटे के साथ सुसाइड कर लूंगी। यह सुनकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्याय का आश्वासन दिया है। 

Subscribe to get breaking news alerts

जनता दरबार में पहुंचे है 800 लोग, सीएम ने दिया आश्वासन
बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया। इस बार अपनी समस्याओं को लेकर आठ सौ लोग पहुंचे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के बाहर सोमवार को वहां पहुंचे और एक-एक फरियादी के पास गए और उनकी परेशानियों को सुना। उन्होंने हर पीड़ित को मदद का भरोसा दिलाया। हालांकि इस बार कई ऐसे भी फरियादी भी पहुंचे थे जो पहले भी कई बार यहां आकर गुहार लगा चुके हैं। उनका कहना है कि अभी तक उनको न्याय नहीं मिला है और वह कई बार जनता दरबार में आ चुके हैं। सीएम ने हर व्यक्ति को मदद का भरोसा दिलाया। जो व्यक्ति इलाज के लिए मदद मांगने आए थे तो लोगों से कहा कि रुपए के अभाव में किसी का इलाज नहीं रुकेगा।

गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन पूजाकर सीएम योगी पहुंचे दरबार
जनता दरबार से पहले सोमवार की सुबह मठ से बाहर आए योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन पूजन किया। उसके बाद अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यानाथ की समाधि पर माथा टेक कर आशीर्वाद लिया। मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए गोशाला पहुंचे और वहां गोसेवा की। वहां पर उन्होंने हमेशा की तरह गायों को गुड़ और चना खिलाया। जनता दर्शन के बाद योगी ने श्वान कालू और गोलू को बिस्किट खिलाने के साथ ही उन्हें दुलार किया। जनता दरबार में लोगों की फरियादों को सुनकर अधिकारियों को जल्द से जल्द कार्रवाई का आदेश दिया है।

लखनऊ: पॉश इलाके में अचानक 25 फीट नीचे धंसी सड़क, लोगों ने ट्वीट कर लिए मजे तो SP ने BJP पर साधा निशाना

'मेरे साथ धोखा मत करना, अब वक्त नहीं हैं' कहकर आजम खान हुए मार्मिक, रामपुर उपचुनाव को लेकर बयां किया अपना दर्द

शिक्षिका को 'आई लव यू' कहकर परेशान करने वाले छात्रों पर कड़ा एक्शन, 4 को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

शादी समारोह में DJ की तेज आवाज को लेकर भिड़े 2 पक्ष, सरेआम मारपीट से सड़क पर लगा जाम और लोग बनाते रहे वीडियो

एयरलिफ्ट के बाद ग्रीन कॉरिडोर बनाकर लखनऊ से कानपुर पहुंचाया पेशेंट, 75 किमी की दूरी सिर्फ 1 घंटे में की तय