Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर में झोलाछाप डॉक्टर ने 11वीं की छात्रा से की दरिंदगी, जानें क्या है पूरा मामला

गोरखपुर के एक झोलाछाप डॉक्टर ने 11वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है। घटना की जानकारी होने के बाद पीड़िता की मां ने चौरी चौरा थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

Gorakhpur hoax doctor molested 11th student know what is whole matter
Author
Lucknow, First Published Aug 12, 2022, 2:16 PM IST

गोरखपुर: झोलाछाप डॉक्टर्स अक्सर मरीजों को बेवकूफ बनाकर उनका इलाज करते हैं और मरीजों के लिए नई मुसीबत खड़ी कर देते हैं। झोलाछाप डॉक्टर अधिकतर हर बीमारी का इलाज करने के लिए तैयार रहते हैं। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ऐसे ही एक झोलाछाप डॉक्टर ने इलाज के दौरान एक 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। 

11वीं की छात्रा से दुष्कर्म
पीड़िता की मां ने चौरी चौरा थाने में अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की तहरीर दी है। छात्रा की मां ने बताया कि लगभग 25 दिन पहले अपनी पुत्री के साथ ननिहाल गई थी। इस दौरान लड़की की तबियत बिगड़ने पर वह झोलाछाप खोराबार थाना क्षेत्र के चनकापुर निवासी विनय कुमार के पास अपना इलाज करवाने गई थी। इलाज के दौरान आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म कर यह बात किसी से न बोलने की धमकी दी। 

झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज
इसके बाद छात्रा ने अपनी को सारी घटना बताई। जिसके बाद छात्रा की मां ने चौरी चौरा थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित विनय कुमार के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडेय के मुताबिक, पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

देवरिया में नाबालिग से से दुष्कर्म की कोशिश
वहीं महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज के एचडीयू वार्ड में भर्ती एक 10 वर्ष की लड़की को बहलाफुसला कर एक व्यक्ति वार्ड के बाथरूम में ले गया। जहां पर वह नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयाय करने लगा। नाबालिग के शोर मचाने पर स्वास्थ्यकर्मी सहित तामीरदारों ने युवक की जमकर पिटाई की और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। 

स्वजन नहीं थे साथ में 
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मृत्युंजय सिंह के अनुसार,  आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना के समय नाबालिग के परिवार वाले बाहर कुछ सामान लेने गए थे। इसी बीच मौका पाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

मेरठ में हैवानियत की सारी हदें पार, बाइस साल की युवती को दी ऐसी खौफनाक मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios