Asianet News HindiAsianet News Hindi

'लंबू जी' तंग, सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे उनके घर

धर्मेंद्र सिंह यूपी प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं और उन्होंने हिन्दी विषय में एमए तक की पढ़ाई की है। उनकी आर्थिक स्थिति अभी ठीक नहीं है इसी वजह से उन्होंने सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

India Tallest Man Dharmendra Singh went to CM yogi Adityanath for hip replacement
Author
Lucknow, First Published Aug 17, 2019, 5:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. देश के सबसे लंबे शख्स के रूप में गिनेस बुक ऑफ वर्ल्ड रेकॉर्ड्स में नाम दर्ज कराने वाले धर्मेंद्र सिंह शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके घर पहुंचे और उनसे अपना इलाज करवाने के लिए मदद मांगी है। धर्मेंद्र ने इस दौरान मीडिया से बात की और कहा कि वे हिप्स सर्जरी के लिए सीएम से मदद मांगने आए थे। अगर सरकार उनकी मदद कर देती तो वे अपना इलाज आसानी से करवा लेते। 

8 लाख रुपए की मांगी मदद

योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके लखनऊ निवास पर पहुंचे धर्मेंद्र ने 8 लाख रुपए की मदद मांगी है। हालांकि, इस दतौरान उनकी मुलाकात सीएम से नहीं हो पाई। लेकिन आवास पर स्थित अधिकारियों ने उन्हें इलाज के अनुमानित खर्च का विवरण और दूसरे डॉक्युमेंट्स के साथ दोबारा आने के लिए कहा है।

प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं धर्मेंद्र 

धर्मेंद्र सिंह यूपी प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं और उन्होंने हिन्दी विषय में एमए तक की पढ़ाई की है। उनकी आर्थिक स्थिति अभी ठीक नहीं है इसी वजह से उन्होंने सरकार से मदद की गुहार लगाई है। बता दें कि देश के सबसे लंबे शख्स के रूप में चर्चित धर्मेंद्र सिंह को इससे पहले की समाजवादी सरकार में पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी सम्मानित कर चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios