Asianet News HindiAsianet News Hindi

कन्नौज में आरिफ ने अमित बनकर छात्रा से की दोस्ती, रेलवे में नौकरी लगवाने का लालच देकर युवक ने की ऐसी करतूत

यूपी के जिले कन्नौज में धर्म और नाम बदल कर युवक ने बीएससी की छात्रा से दोस्ती कर ली। उसके बाद वह रेलवे में नौकरी लगवाने का लालच देकर शहर के एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर आरोपी ने धर्म परिवर्तन कर निकाह न करने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी।

Kannauj Arif befriended student as Amit young man did such an act by luring him to get job in the railways
Author
First Published Oct 3, 2022, 2:13 PM IST

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के जिले कन्नौज में धर्म और नाम बदलकर एक युवक ने छात्रा से दोस्ती कर ली। इतना ही नहीं युवक ने रेलवे में नौकरी लगवाने का लालच देकर छात्रा को शहर के होटल में बुलाया और फिर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो भी बनाया और उसके बाद आरोपी समेत उसके घरवालों ने छात्रा और को धर्म परिवर्तन कर निकाह न करने पर जान से मारने की धमकी दी। युवक के खिलाफ छात्रा ने तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने युवक समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीएससी की छात्रा ने आरोपी समेत भाई, भाभी पर दर्ज कराया केस
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के सदर कोतवाली के क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली बीएससी की छात्रा ने नाहर घाटी मियां गंज निवासी आरिफ उर्फ तनवीर मिर्जा समेत उसके चचेरे भाई नूरआलम, भाई शहनाज, भाभी बेबी के खिलाफ रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। छात्रा ने तहरीर में पुलिस को बताया कि आरिफ उर्फ तनवीर ने अमित बनकर उससे छह महीने पहले दोस्ती की थी। उसके बाद वह फोन पर बात करने लगा। उसके बाद उसने एक दिन तीन माह पहले रेलवे में नौकरी लगवाने का लालच देकर उसे गोल कुंआ तिर्वा-कन्नौज रोड पर ओवर ब्रिज के पास एक होटल में बुला लिया। वहां एक कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

छात्राओं को फंसाने के लिए आरोपी बाइक में लगता भगवा झंडा
छात्रा ने आगे बताया कि दुष्कर्म का उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया। इस मामले पर कोतवाली प्रभारी आलोक कुमार दुबे का कहना है कि पीड़िता का मेडिकर परीक्षण कराया जाएगा और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि आरोपी आरिफ नाम बदलकर छात्राओं को फंसाकर दुष्कर्म का शिकार बनाता था। दो महीने पहले भी उसने एक छात्रा से छेड़खानी की तो हिंदू कार्यकर्ताओं ने आरिफ को पकड़कर पिटाई की थी। उसके बाद पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराने के बाद छोड़ दिया था। इतना ही नहीं हिंदू छात्राओं को फंसाने के लिए वह बाइक में भगवा झंडा भी लगाकर पीछा करता था।

सहारनपुर में दो पक्षों के बीच जमकर चली लाठियां, खेत से वापस लौट रहे किसान का धारदार हथियार से किया ऐसा हाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios