कन्नौज में देर रात मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, भूसे के ढेर में शव को देख परिजन हुए हैरान

| Nov 30 2022, 11:58 AM IST

कन्नौज में देर रात मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, भूसे के ढेर में शव को देख परिजन हुए हैरान
कन्नौज में देर रात मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, भूसे के ढेर में शव को देख परिजन हुए हैरान
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

यूपी के जिले कन्नौज में घर मे सो रही मां-बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह देर तक घर से बाहर नहीं निकलने पर पड़ोसी पहुंचे तो दोनों के शव भूसे में पड़े हुए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है।

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के जिले कन्नौज में दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। देर रात घर में सो रही मां व बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। दरअसल बुधवार की सुबह देर तक मां-बेटी के बाहर न निकलने पर पड़ोसी घर पहुंचे तो दोनों के शव भूसे के ढेर में पड़े हुए थे। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक के घरवाले के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। 

घर के बाकी सदस्य रिश्तेदार के घर में थे मौजूद
जानकारी के अनुसार यह मामला तालग्राम थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव का है। यहां की निवासी भगवानश्री (50) अपनी बेटी अनीता (20) के अलावा बेटा रामसेवक, बेटी रिंकी और कोमल के साथ रहती थीं। उनके पति सौदान की मौत हो चुकी है। मंगलवार की रात भगवानश्री अपने बेटी अनीता के साथ घर पर अकेली थी। बेटा रामसेवक व बहन रिंकी और कोमल के साथ रिश्तेदार के यहां गए थे। इधर मंगलवार की रात को बदमाशों ने कमरे में भगवानश्री और उसकी बेटी अनिता की धारदार हथियार से गला रेतकर कर हत्या कर दी। 

Subscribe to get breaking news alerts

कमरे में खून से लथपथ मिला था दोनों का शव
बुधवार की सुबह जब देर तक मां-बेटी घर के बाहर नहीं निकली तो पड़ोसियों ने घर के अंदर जाकर देखा तो मां-बेटी का शव घर के अंदर कमरे में भूसे में पड़े हुए थे। कमरे में खून से लथपथ शवों को देखते ही सनसनी फैल गई। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस की कई टीमों ने छानबीन शुरू की है। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई है। पुलिस दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया है। इस पूरे प्रकरण को लेकर एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया दोनों शवों  को कब्जे ले लिया गया है। जल्द ही दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

'मैं भैंसों, किताबों और मुर्गों का डाकू हूं' रामपुर उपचुनाव में आजम खान ऐसे खेल रहे इमोशनल कार्ड

SP नेता आजम खान ने रामपुर उपचुनाव को लेकर बोली बड़ी बात, कहा- नहले का जवाब बीसवें से दूंगा, BJP रह जाएंगी दंग

आजम खान से नाराज है मुस्लिम समुदाय की तुर्क बिरादरी, आखिर क्यों SP का कट्टर वोटर कटने से BJP को है जीत की आस

'अब वो मेरे लायक नहीं रही' दहेज लोभी पति ने पहले तोड़ दी रीढ़ की हड्डी, फिर ससुराल पहुंचकर दिया तीन तलाक

उच्च शिक्षा नीति लाने के लिए योगी सरकार कर रही योजना, हर जिले में नए संस्थान खुलने के साथ हैं ये खास तैयारी