SP नेता आजम खान ने रामपुर उपचुनाव को लेकर बोली बड़ी बात, कहा- नहले का जवाब बीसवें से दूंगा, BJP रह जाएंगी दंग

| Nov 26 2022, 05:18 PM IST

SP नेता आजम खान ने रामपुर उपचुनाव को लेकर बोली बड़ी बात, कहा- नहले का जवाब बीसवें से दूंगा, BJP रह जाएंगी दंग

सार

यूपी की रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आजम खान ने बड़ी बात बोली है। उन्होंने कहा कि नहले का जवाब दहले से नहीं बल्कि बीसवें से दूंगा और बीजेपी हैरान रह जाएंगी। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को शांतिपूर्वक वोट डालने की अपील कर रहे हैं। 

रामपुर: उत्तर प्रदेश रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान अपने गढ़ को बचाने में जुटे हुए हैं। इसी बीच उन्होंने कहा कि हम तो सिर्फ इतना चाहते हैं कि प्रशासन हमारे लोगों को वोट डालने दे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर ईमानदारी से पोलिंग हो गई तो इस सीट पर सपा के प्रत्याशी को कोई नहीं हरा सकता है। आगे कहते है कि बीजेपी हमारे यहां से नेताओं को तोड़ ले जा रही है तो हम वहां से वर्करों को तोड़कर लाएंगे। आजम खान आगे कहते है कि इंतजार कीजिए मैं नहले का जवाब दहले से नहीं बल्कि बीसवें से दूंगा और ऐसा जवाब दूंगा कि बीजेपी के लोग भौचक्के रह जाएंगे। 

शांतिपूर्वक वोट डालने की कर रहे हैं लोगों से अपील
समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान आगे कहते है कि अब अब्दुल तो दरी बिछाएगा नहीं और बीजेपी के कार्यालय पर दरी तो बिछनी है फिर दरी कौन बिछाएगा। भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि क्या अंगद दरी बिछाएगा और अगर अंगद दरी बिछाएगा तो समझिए भाजपा गई। उन्होंने कहा कि ऐसा भी नहीं है कि हम प्रचार में भाजपा से पीछे चल रहे हैं। हम कोई शोर-शराबा नहीं कर रहे हैं और हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर रहे हैं। इसके साथ ही लोगों को शांतिपूर्वक वोट डालने की अपील कर रहे हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

आधे दशक की राजनीति में लोगों को जोड़ने का किया है काम
आजम खान ने कहा कि सपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने अखिलेश यादव भी आएंगे। इसको लेकर एक-दो दिन में उनका कार्यक्रम भी तय हो जाएगा। आजम आगे बोले कि मैंने अपने आधे दशक की राजनीति में लोगों को जोड़ने का काम किया है। आगे कहते है कि हमारा रामपुर के लोगों के साथ दिल से जुड़ाव है। इस जुड़ाव को समाप्त नहीं किया जा सकता है और परिस्थितियां विपरीत होने के बाद भी लोग हमारे कार्यालय पर आते हैं, हमारे कार्यक्रम में आते हैं। क्यों आते हैं, क्योंकि वो मुझे चाहते हैं। उनका मेरे साथ दिल का जुड़ाव है। मेरे साथ तो हर जाति-धर्म के लोग जुड़े हुए हैं।

साल 1980 में चुनाव लड़ने के बाद सपा का बन गया था गढ़
समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता अपना गढ़ बचाने के लिए जोरो-शोरो से मैदान में उतरी है तो वहीं दूसरी ओर सत्तारूढ़ भाजपा भी उस निर्वाचन क्षेत्र को जीतने के लिए सभी पड़ाव खींच रही है, जहां 5 दिसंबर को उपचुनाव होगा। इस सीट पर मुकाबला सपा प्रत्याशी असीम रजा और भाजपा के आकाश सक्सेना के बीच है, जो आजम खान के खिलाफ दर्ज अधिकांश मामलों के शिकायतकर्ता हैं। 1980 में इस सीट पर पहली बार चुनाव लड़ने के बाद से रामपुर विधानसभा क्षेत्र आजम खान के लिए एक गढ़ बन गया। उन्होंने 2022 के चुनाव में निर्वाचन क्षेत्र में अपनी 10वीं जीत दर्ज की।

आजम खान से नाराज है मुस्लिम समुदाय की तुर्क बिरादरी, आखिर क्यों SP का कट्टर वोटर कटने से BJP को है जीत की आस

'अब वो मेरे लायक नहीं रही' दहेज लोभी पति ने पहले तोड़ दी रीढ़ की हड्डी, फिर ससुराल पहुंचकर दिया तीन तलाक

उच्च शिक्षा नीति लाने के लिए योगी सरकार कर रही योजना, हर जिले में नए संस्थान खुलने के साथ हैं ये खास तैयारी

इटावा: BJP नेता का बड़ा दावा, कहा- चाचा-भतीजे का मिलन महज दिखावा, भाजपा के लिए काम कर रही शिवपाल की पार्टी

इटावा: सफाई के बीच कार में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने ऐसे पाया काबू

 
Read more Articles on