'अब वो मेरे लायक नहीं रही...' पति ने पहले तोड़ी कमर की हड्डी, फिर ससुराल पहुंचकर दिया तीन तलाक

| Nov 26 2022, 05:35 PM IST

'अब वो मेरे लायक नहीं रही...' पति ने पहले तोड़ी कमर की हड्डी, फिर ससुराल पहुंचकर दिया तीन तलाक

सार

यूपी के जिले आगरा में पति द्वारा बीमार पत्नी के मायके के बाहर खड़े होकर तीन तलाक दिया। इतना ही नहीं युवक ने पत्नी को इतना मारा की उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई। वह पिछले कई साल से बिस्तर पर है और मुख्यमंत्री पोर्टल में शिकायत करने के बाद मुकदमा दर्ज हुआ है। 


आगरा: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में युवक ने पत्नी के मायके के बाहर खड़े होकर तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। युवती के घरवालों का आरोप है कि पति ने बहुत बुरी तरह पत्नी को पीटा, जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई। वह पिछले सवा साल से बिस्तर पर है। जब युवक से रिश्ते को लेकर बात की है तो उसका कहना है कि वो मेरे लायक नहीं है। इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की तो मुकदमा दर्ज नहीं हुआ पर मुख्यमंत्री पोर्टल पर जब शिकायत की तो मुकदमा दर्ज हो गया।

दहेज के लिए परिवार के लोग करते थे प्रताड़ित
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के थाना शाहगंज क्षेत्र के आजमपाड़ा का है। यहां के निवासी वकील अहमद का कहना है कि उन्होंने अपनी बहन सायरा उर्फ गुंजन की शादी साल 2009 में भरतपुर राजस्थान निवासी राजू पुत्र गुच्छू से की थी। उसका कहना है कि शादी के बाद से ही राजू और उसका परिवार आए दिन दहेज में कोई न कोई सामान लाने की कहकर प्रताड़ित करते रहते थे। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई पर हर बार वह फिर वहीं हरकतें करने लगा। 

Subscribe to get breaking news alerts

पीड़िता का बेटा उसके पति ने अपने पास है रखा
सवा साल पहले राजू ने मोटरसाइकिल की डिमांड की और बहन ने मना किया तो उसे बुरी तरह पीटा और उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई। राजू ने बहन के घायल होने के बाद उसे और उसकी 11 साल की बेटी को मायके भेज दिया और बेटे को अपने पास रखे हुए है। बहन बेटे से बात करने के लिए तरसती है और सवा साल से बहन का इलाज करवा रहे हैं। हादसे के बाद राजू ने कभी बहन की सुध नहीं ली और अभी 4 जुलाई को राजू घर आया और काफी गाली गलौज भी की है। उसने बहन से कहा की अब वो उसके लायक नहीं रह गई है और घर के बाहर तीन बार तलाक बोलकर चला गया।

मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद दर्ज हुआ मुकदमा
पीड़िता के भाई वकील अहमद का कहना है कि पुलिस से शिकायत की तो मुकदमा दर्ज नहीं हुआ और उसके बाद जब मुख्यमंत्री के शिकायत पोर्टल पर शिकायत की तो दरोगा हमसे सादे कागज पर साइन करवा ले गया। दोबारा अपील के बाद अब मुकदमा दर्ज हुआ है। थाना प्रभारी जसवीर सिरोही के अनुसार धारा 498A,323,504,506 और मुस्लिम विवाह अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

'नशा शराब में होता तो...' गाने पर नाचते हुए उठा ली तेजाब की बोतल, हल्दी की रस्म में झुलसीं 2 लड़कियां

उच्च शिक्षा नीति लाने के लिए योगी सरकार कर रही योजना, हर जिले में नए संस्थान खुलने के साथ हैं ये खास तैयारी

इटावा: BJP नेता का बड़ा दावा, कहा- चाचा-भतीजे का मिलन महज दिखावा, भाजपा के लिए काम कर रही शिवपाल की पार्टी

इटावा: सफाई के बीच कार में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने ऐसे पाया काबू