'नशा शराब में होता तो...' गाने पर नाचते हुए उठा ली तेजाब की बोतल, हल्दी की रस्म में झुलसीं 2 लड़कियां

| Nov 26 2022, 02:35 PM IST

'नशा शराब में होता तो...' गाने पर नाचते हुए उठा ली तेजाब की बोतल,  हल्दी की रस्म में झुलसीं 2 लड़कियां

सार

यूपी के जिले कानपुर में नशा शराब में होता है गाने पर महिला को डांस करना महंगा पड़ गया। दरअसल पानी की बोतल समझकर तेजाब की बोतल लेकर डांस करने लगी और ढक्कन ढीला होने की वजह से तेजाब की छींटे दो युवतियों पर पड़ गई। जिसकी वजह से गंभीर रूप से झुलस गई है।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर में हल्दी की रस्म में महिला को डांस करना महंगा पड़ गया। ऐसा इसलिए क्योंकि नशा शराब में होता गाने पर महिला नाचने के दौरान इतनी मस्त हो गई कि तेजाब की बोतल का ढक्कन ढीला होने का एहसास नहीं रहा और नाचते-नाचते तेजाब की बोतल फेंक दी। इस वजह से उसकी छीटें दो लड़कियों के चेहरे पर गिर जाते है और चीखने लगती है। दोनों के चेहरे बुरी तरह झुलस गए है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। घटना की सूचना मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंची थी पर अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

पानी समझकर उठा ली तेजाब की बोतल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक महिला नशा शराब में होता गाने पर डांस कर रही है और वह पानी की बोतल समझकर तेजाब की बोतल उठा लेती है। वह नाचते-नाचते बोतल फेंक देती है तो तेजाब के छींटे लड़कियों के चेहरे पर गिर जाते है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार की है लेकिन मामला शुक्रवार को सामने आया है। आनन-फानन में परिजन घायल हुई दोनों युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

Subscribe to get breaking news alerts

किसी ने नहीं दर्ज की है कोई शिकायत
इस प्रकरण को लेकर डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार का कहना है कि मामले की जानकारी मिलते ही जूही थाने की पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची थी। अभी मामले में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। उन्होंने आगे कहा कि कोई आरोप लगाता है तो एफआईआर दर्ज करके फिर से जांच की जाएगी। आगे कहते है कि परमपुरवा के निवासी अतीख खान की बेटी सलमा की हल्दी की रस्म थी। इसी दौरान अनीश खान की पत्नी नशा शराब में होता गाने पर डांस कर रही थीं। उन्होंने आगे बताया कि रूबीना माहौल बनाने के लिए वहां रखी तेजाब की बोतल को पानी समझकर सिर पर रखकर नाचने लगी। नाचते-नाचते रूबीना अचानक बोतल फेंक देती हैं।

आंख में पड़ गई है तेजाब की छींटे
प्रमोद कुमार आगे कहते है कि बोतल का ढक्कन ढीला होने की वजह से खुल जाता है और पास में बैठी परिवार की 20 से 22 साल की दो लड़कियों के चेहरे पर तेजाब के छींटे पड़ जाती हैं। उन्होंने आगे बताया कि परिजन पहले दोनों बच्चियों को पहले मेडिकल कॉलेज लेकर गए और वहां उन्हें गुरु तेग बहादुर नर्सिंग होम में भर्ती कराया। नर्सिंग होम के एमडी डॉ. दीपक श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों लड़कियों के चेहरे पर तेजाब पड़ा है। एक के आंख में तेजाब पड़ गया है, उसकी हालत गंभीर है। प्लास्टिक सर्जन और आई स्पेशलिस्ट ने देखा है और इलाज किया जा रहा है।

दोनों परिवारों के बीच शुरू हो गया है विवाद
शादी के घर में हल्दी की रस्म के बीच तेजाब से दो युवतियों के झुलसने के बाद परिवार में विवाद खड़ा हो गया है। कोई इसे साजिश के तहत तेजाब फेंकने की बात कह रहा तो किसी ने जानबूझकर इस हरकत को करना बताया है। फिलहाल शुक्रवार रात तक पुलिस को न तो किसी ने तहरीर दी और न ही किसी ने कोई आरोप लगाया है। पुलिस का कहना भी यही है कि अगर किसी ने शिकायत की तो उसके हिसाब से पुलिस जांच करेगी। 

BJP नेता के भाई की शादी में हर्ष फायरिंग, रशियन डांसर की सुरक्षा में लगे बाउंसर की हुई मौत, CCTV ने खोला राज

मैनपुरी उपचुनाव: रघुराज सिंह शाक्य पर हमलावर हुए शिवपाल यादव, कहा- अस्पताल जाने की बात कहकर किया ऐसा काम

मायावती ने बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार पर बोला हमला, कहा- 37 रुपए प्रति किलो आटा होने से लोग है परेशान

मेरठ: युवक ने शक के चलते प्रेमिका की हत्या कर फिर खुद को मारी गोली, पुलिस को 14 दिन बाद इस हाल में मिली युवती

उच्च शिक्षा नीति लाने के लिए योगी सरकार कर रही योजना, हर जिले में नए संस्थान खुलने के साथ हैं ये खास तैयारी

इटावा: BJP नेता का बड़ा दावा, कहा- चाचा-भतीजे का मिलन महज दिखावा, भाजपा के लिए काम कर रही शिवपाल की पार्टी

इटावा: सफाई के बीच कार में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने ऐसे पाया काबू