मेरठ: युवक ने शक के चलते प्रेमिका की हत्या कर फिर खुद को मारी गोली, पुलिस को 14 दिन बाद इस हाल में मिली युवती

| Nov 26 2022, 12:24 PM IST

मेरठ: युवक ने शक के चलते प्रेमिका की हत्या कर फिर खुद को मारी गोली, पुलिस को 14 दिन बाद इस हाल में मिली युवती

सार

यूपी के जिले मेरठ में युवक ने शक की वजह से प्रेमिका की हत्या कर खुद को गोली मार ली। उसके बाद पुलिस को 14 दिन बाद युवती जंगल में पड़ी मिली और उसके सीने में गोली लगी हुई थी। पुलिस ने युवती को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में रोडवेज में लिपिक युवती की प्रेमकहानी का दुखद अंत हो गया। दरअसल युवती के प्रेमी को शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड का किसी दूसरी लड़के से अफेयर चल रहा है। इसी शक के चलते प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद पुलिस को पूरे 14 दिन बाद युवती की लाश जंगल में मिली। इतना ही नहीं युवक ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद पर भी गोली चलाई जिसके बाद से वह खुद भी 14 दिन से कोमा में हैं। फिलहाल युवती के घरवालों ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

सात दिनों से पुलिस युवती की कर रही थी तलाश
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के थाना क्षेत्र के पाली गांव का है। यहां की निवासी सोनिका सोम रोडवेज में लिपिक थी। वह 11 नवंबर से लापता थी और उसके घरवालों ने 11 नवंबर की रात पुलिस को  बेटी के लापता होने की सूचना भी दी थी। उसके बाद से पुलिस लगातार सोनिका की तलाश कर रही थी और उसकी आखिरी लोकेशन गंगनहर के पास मिली थी। जिसके बाद से पुलिस को शक था कि लिपिक ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। इस वजह से नहर में पिछले सात दिनों से सोनिका की तलाश रही थी पर शुक्रवार की देर शाम लिपिक की लाश अटरेना के जंगल में मिली और सीने में गोली लगी थी।

Subscribe to get breaking news alerts

सीसीटीवी में पुलिस को बाइक में आखिरी बार आए दोनों नजर
इस घटना को लेकर ऐसा बताया जा रहा है कि सोनिका का दबथुवा सरधना निवासी सनी से अफेयर चल रहा था। दोनों के परिजन इस बात से वाकिफ भी थे और सोनिका अक्सर उससे मिलती थी। एक दिन सनी को शक हुआ कि उसकी गर्लफ्रेंड उससे बेवफाई कर रही है और उसकी यह बात उससे बर्दाश्त नहीं हुई तो सनी ने उसकी की हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। जब युवती 11 नवंबर को लापता हुई लिपिक घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जांच शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज में सोनिका बाइक पर सनी के साथ जाते नजर आई। जिससे साफ हो गया कि सोनिका 11 नवंबर को प्रेमी के साथ थी। रोजाना की तरह वह घर से निकली और ड्यूटी न जाकर प्रेमी के साथ भाग गई और युवक उसको भगाकर ले गया।

युवक ने वारदात के बाद अपनी मां को किया था फोन
11 नवंबर को सनी, सोनिका को अपने साथ बाइक पर भगाकर ले गया और उसी दिन वो अपनी प्रेमकहानी को खत्म करने के इरादे से घर से हथियार लेकर निकला था। जैसे ही वह अटेरना के जंगल में पहुंचा तो उसने सोनिका के सीने में गोली मार दी। उसके बाद से वहां से निकलकर उसने अपनी मां को फोन किया। युवक के पिता की कोरोना काल में मौत हो चुकी है और घर में मां अकेली रहती है। सनी ने मां से फोन पर बताया कि उसने प्रेमिका की हत्या कर दी और अब खुद भी नहीं बचेगा। इतना कहकर उसने फोट काट दिया और खुद को गोली मार ली। उसके बाद युवक की मां यह सब बात सुनकर घबराकर पुलिस के पास पहुंची और सारी कहनी बताई।

पुलिस को युवक के मोबाइल में मिली कई रिकॉर्डिंग
पुलिस मोबाइल लोकेशन को ट्रेस कर घटनास्थल पहुंची तो वहां घायल हालत में पड़ा था और इलाज के तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने की वजह उसको आनंद अस्पताल में रेफर कर दिया गया। तभी से सनी कोमा में है और अस्पताल में भर्ती है। पुलिस को युवक के मोबाइल में कुछ रिकार्डिंग भी मिली है और इस वजह से शक है कि दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ था। इस पूरे प्रकरण को लेकर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि सनी पर हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया है और वह कोमा में है। फिलहाल पुलिस सीडीआर के आधार पर जांच कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि प्राथमिक जांच में सनी ने सोनिका को गोली मारकर खुद को गोली मारी है। आगे की वैधिक कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा होगा। 

उच्च शिक्षा नीति लाने के लिए योगी सरकार कर रही योजना, हर जिले में नए संस्थान खुलने के साथ हैं ये खास तैयारी

इटावा: BJP नेता का बड़ा दावा, कहा- चाचा-भतीजे का मिलन महज दिखावा, भाजपा के लिए काम कर रही शिवपाल की पार्टी

इटावा: सफाई के बीच कार में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने ऐसे पाया काबू