BJP नेता के भाई की शादी में हर्ष फायरिंग, रशियन डांसर की सुरक्षा में लगे बाउंसर की मौत, CCTV ने खोला राज

| Nov 26 2022, 03:16 PM IST

BJP नेता के भाई की शादी में हर्ष फायरिंग, रशियन डांसर की सुरक्षा में लगे बाउंसर की मौत, CCTV ने खोला राज

सार

यूपी के जिले कानपुर में बीजेपी नेता के छोटे भाई की शादी में गोली चलने से मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस पहुंची और पूछताछ शुरू की तो कोई जवाब नहीं दे सका। इतना ही नहीं वहां पर लगे सीसीटीवी खंगाले तो उसको देख मृतक के परिजन समेत पुलिस भी हैरान रह गई। 

कानपुर: उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर में रॉयल गार्डन में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में रशियन डांसर की सुरक्षा में लगे बाउंसर की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना डीजे पर डांस के दौरान हुई है। सिर पर गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई और पल भर में शादी के कार्यक्रम में सन्नाटा पसर गया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश करने में जुट गई। वहीं दूसरी ओर मृतक युवक के भाई का कहना है कि यह कोई हादसा नहीं बल्कि मर्डर है। पुलिस अफसरों ने मामला संज्ञान में लेकर रेल बाजार थाना में भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है।

पुलिस की पूछताछ में नहीं दे सका कोई जवाब
जानकारी के अनुसार यह मामला सुतरखाना में रहने वाले बीजेपी नेता रामजी गुप्ता के छोटे भाई रजत की शादी के दौरान हुआ। उसकी शादी शुक्रवार को शहर के रॉयल गार्डन में थी और तभी हर्ष फायरिंग की गई। इसी दौरान फायरिंग की आवाज आई और चीख के साथ रशियन डांसर की सुरक्षा में लगे बाउंसर मोहम्मद सादिक (35) जमीन पर गिर पड़ा। उसके सिर पर गोली लगी थी और खून बहता देख लोग इधर-उधर भागने लगे। आनन-फानन में युवक को हैलट लेकर भागे तो कुछ शादी समारोह छोड़कर भाग निकले। पुलिस को सूचना मिलती ही जांच के लिए पहुंची पर पूछताछ के दौरान यह कोई नहीं बता पा रहा था कि किसकी गोली लगने से सादिक की मौत हुई है।

Subscribe to get breaking news alerts

मृतक के भाई ने कहा-यह हादसा नहीं हत्या है
पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले और जांच की तो पता चला है कि भाजपा नेता के एक नजदीकी की लाइसेंसी रिवॉल्वर से ही हर्ष फायरिंग के दौरान यह हादसा हुआ है। बीजेपी नेता के घरवाले में चुप्पी साध रहे और जांच में कोई सहयोग नहीं कर रहे। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर मृतक के भाई साजिद का कहना है कि जिसके यहां शादी समारोह था और उसकी गोली से ही उनके भाई की मौत हुई। दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे। आगे कहते है कि लापरवाही और नशेबाजी में हर्ष फायरिंग में उनके भाई की मौत हुई है। यह हादसा नहीं हत्या है।

मिस्टर कानपुर व मिस्टर यूपी का जीत चुके हैं खिताब 
बता दें कि मृतक युवक सादिक के भाई साजिद का कहना है कि वह सात बार मिस्टर कानपुर और एक बार मिस्टर यूपी भी जीत चुके थे। उन्हें बॉडी बिल्डिंग का शौक होने के चलते घर के पास ही एक जिम चलाते थे। उन्होंने आगे कहा कि इसके साथ ही बॉडी अच्छी खासी होने के चलते बाउंसर का काम करने पर भी अच्छे पैसे मिल जाते थे। इन सबके अलावा वह कई एजेंसियों से भी जुड़ा था। ऑन डिमांड वह बाउंसर का काम करते थे। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

मायावती ने बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार पर बोला हमला, कहा- 37 रुपए प्रति किलो आटा होने से लोग है परेशान

मेरठ: युवक ने शक के चलते प्रेमिका की हत्या कर फिर खुद को मारी गोली, पुलिस को 14 दिन बाद इस हाल में मिली युवती

उच्च शिक्षा नीति लाने के लिए योगी सरकार कर रही योजना, हर जिले में नए संस्थान खुलने के साथ हैं ये खास तैयारी

इटावा: BJP नेता का बड़ा दावा, कहा- चाचा-भतीजे का मिलन महज दिखावा, भाजपा के लिए काम कर रही शिवपाल की पार्टी

इटावा: सफाई के बीच कार में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने ऐसे पाया काबू