Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्लासरूम में स्कूली गर्ल्स की कैट फाइट, बाल पकड़ लिए तो छोड़े नहीं..देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर तीन लड़कियों की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो कानपुर के किसी नामी स्कूल के क्लासरूम का है, जहां इन लड़कियों की किसी बात पर आपस में लड़ाई हो गई। 

kanpur girls cat fight in class room video goes viral apa
Author
First Published Aug 31, 2022, 4:03 PM IST

कानपुर। तीन लड़कियों के बीच आपस में लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के किसी नामी स्कूल का है, जहां किसी बात को लेकर तीन लड़कियां क्लासरूम में आपस में लड़ पड़ीं। पहले जुबानी जंग शुरू हुई और फिर इस लड़ाई ने हिंसक रूप लिया। तीनों लड़कियों को आपस में गाली-गलौज करते भी सुना जा सकता है। 

सोशल मीडिया पर रोज हजारों वीडियो पोस्ट होते हैं, जिनमें कुछ प्रेरणादायक होते हैं, तो कुछ मनोरंजक और मजाकिया। फिलहाल एक अजीबो-गरीब वीडयो वायरल हो रहा है, जिसमें तीन स्कूली लड़कियां आपस में बुरी तरह लड़ती दिख रही हैं। इसमें वे एकदूसरे को पंच कर रही हैं। बाल पकड़कर खींच रही हैं और गाली-गलौज कर रही हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में सुना जा सकता है कि कुछ लड़कियां उनकी इस लड़ाई को रोकने का प्रयास भी कर रही हैं। 

 


यह वायरल वीडियो क्लिप माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर रिषभ वीरेंद्र दीक्षित नाम के अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया गया है। 30 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप के साथ रिषभ ने कैप्शन में लिखा, कानपुर के एक पब्लिक स्कूल का वीडियो वायरल। क्लासरूम में छात्राओं में हुआ दे दना दन। तेजी से वीडियो हो रहा वायरल। दसवीं कक्षा की बताई जा रही हैं छात्राएं। इसके साथ कानपुर और स्कूल फाइट हैशटैग दिया है। 

यूजर्स ले रहे लड़ाई के मजे 
हालांकि, यूजर्स यह जानने को उत्सुक दिख रहे हैं कि लड़ाई किस बात को लेकर शुरू हुई और इसमें कोमल कौन है, जिसने सबको हैरान कर रखा है, क्योंकि सभी उसका नाम लेकर कहते सुने जा सकते हैं कि कोमल छोड़ दे भाई.. छोड़ दे भाई। संभवत: बीच में खड़ी लड़की से दो लड़कियों का विवाद हुआ, क्योंकि उसने उसके दाएं और बाएं मौजूद लड़कियों के बाल पकड़ रखे हैं और बाकी दोनों लड़कियों ने बीच वाली लड़की के बाल पकड़ रखे हैं। इसमें एक लड़की को दर्द भी हो रहा है और वह जोर से बोल रही है बाल छोड़ दे मेरे। जो भी हो, यह शर्मनाक हरकत है, मगर यूजर्स इस लड़ाई के मजे ले रहे हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios