Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चों को चुराने आया शख्स नहीं हो पाया इरादों में कामयाब, भीड़ ने मिट्टी में लोटा-लोटाकर पीटा

बच्चा चोरी के प्रयास में एक युवक को भीड़ ने दी तालीबानी सजा, नंगा कर सरेआम जमकर पीटा।
 

man gets beaten up by crowd for kidnapping children
Author
Itawa, First Published Aug 12, 2019, 1:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इटावा: उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर गांव में रविवार को एक व्यक्ति को बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने पकड़ लिया और उसे निर्वस्त्र कर जमकर पीटा। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। आरोपी को पुलिस ने भीड़ से मुक्त कराकर अपने कब्जे में लिया। जांच में पता चला है कि, आरोपी बच्चों को चोरी कर उन्हें 10 हजार रुपए में बेचता है। पुलिस मामले की जांच जुट गई है। 

बच्चों के शोर मचाने से पकड़ा गया आरोपी

कल्याणपुर गांव के निवासी शंकर सिंह नायक का बेटा पवन (14) सुबह करीब छह बजे खेत पर जा रहा था। इसी बीच धान के खेत से एक युवक निकला और उसने पवन का मुंह दबाकर उठाने की कोशिश की। युवक की गिरफ्त में होने के बावजूद बच्चे ने शोर मचाया। शोर सुनकर उसका बड़ा भाई वहां आ पहुंचा। आरोपी घबरा गया और बचने के लिए भागने लगा। आरोपी को भागता देख दोनों बच्चों ने शोर मचाया तो मौके पर अन्य लोग आ गए और उसे धर दबोचा। 

जांच के बाद कड़ी कार्रवाई- एसएसपी

एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि, कल्याणपुर गांव में एक व्यक्ति को पकड़ा गया है। आरोपी व्यक्ति ने एक बच्चे को पकड़ा था। पूछताछ के दौरान पता चला है कि युवक राजस्थान धौलपुर का रहने वाला है। कानपुर में मार्बल लगाने का काम करता था। राजस्थान व कानपुर टीम जाएगी। इनका कोई और गैंग है या नहीं, इसकी जांच की जाएगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios