मालगाड़ी की छत पर रील बनाने के दौरान युवक के साथ हुआ बड़ा हादसा, हाईटेंशन लाइन से 80 प्रतिशत झुलसा शरीर 

| Dec 01 2022, 06:09 PM IST

मालगाड़ी की छत पर रील बनाने के दौरान युवक के साथ हुआ बड़ा हादसा, हाईटेंशन लाइन से 80 प्रतिशत झुलसा शरीर 
मालगाड़ी की छत पर रील बनाने के दौरान युवक के साथ हुआ बड़ा हादसा, हाईटेंशन लाइन से 80 प्रतिशत झुलसा शरीर 
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

यूपी के जिले मथुरा स्टेशन में एक युवक रील बनाने के चक्कर में 25 हजार हाईवोल्टेज लाइन की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया है। वहां पर मौजूद आरपीएफ सिपाही ने तुरंत युवक को अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने कहा कि युवक का शरीर 80 प्रतिशत तक झुलस गया है। 

मथुरा: उत्तर प्रदेश के जिले मथुरा में रील बनाने के दौरान युवक के साथ बड़ा हादसा होने से बच गया लेकिन उसके बाद भी हाईटेंशन लाइन से 80 प्रतिशत शरीर झुलस गया है। यह कोई पहला मामला नहीं है, जहां रील बनाने के चक्कर में युवा अपनी जान को जोखिम में डालने से नहीं चूकते हैं। ज्यादा से ज्यादा लाइक और कमेंट मिलने की चाहत में एक युवक मालगाड़ी ट्रेन की छत पर चढ़ गया। इस दौरान जब वीडियो बना रहा था तभी वह हाई टेंशन लाइन में चपेट में आ गया और वह बुरी तरह से झुलस गया। आरपीएफ के जवान जब मौके पर पहुंचे तो पता चला कि हर्ष मालगाड़ी पार चढ़कर वीडियो बना रहा था। 

25 हजार हाईवोल्टेज लाइन की चपेट में आया युवक
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के मथुरा जंक्शन के माल गोदाम रोड का है। यहां मालगाड़ियों में माल लोड और अनलोड होता है। बुधवार की देर शाम ट्रांसपोर्ट नगर के सौंख रोड थाना हाईवे का निवासी युवक हर्ष पाल यहां पहुंचा। उसके बाद वह मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया। उसने जैसे ही वीडियो बनाना शुरू किया तो 25 हजार हाईवोल्टेज लाइन की चपेट में आ गया और पलक झपकते ही बुरी तरह झुलस गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों समेत आरपीएफ के सिपाहियों ने उसको अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल युवक अपनी जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। 

Subscribe to get breaking news alerts

डॉक्टरों ने युवक के शरीर को बताया 80 प्रतिशत गया है झुलस
युवक के झुलसते ही आरपीएफ के सिपाही और उसके दोस्त हर्ष को जिला अस्पताल लेकर दौड़े। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच कर उसको आगरा के लिए रेफर कर दिया। इस दौरान डॉक्टरों ने बताया कि उसका 80 प्रतिशत से अधिक शरीर झुलस गया है। उसके हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आने से झुलसने की सूचना जैसे ही घरवालों को मिली तो अस्पताल पहुंच गए। परिजन राजू ने बताया कि शॉर्ट वीडियो बना रहा था इसी दौरान करंट की चपेट में आ गया। दूसरी ओर आरपीएफ के सिपाही प्रदीप कुमार का कहना है कि रेलवे कर्मियों ने सूचना दी, जिसके बाद रेलवे सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंचे और तुरंत उसको अस्पताल में भर्ती कराया।

नोएडा: NRI का कैब में 1 करोड़ की ज्वेलरी से भरा बैग छूटा, कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने 4 घंटे में निकाला खोज

डूबने से नहीं खराब फेफड़े और लिवर से हुई थी मौत, मर्डर की शिकायत पर हुआ था चूहे का पोस्टमार्टम

सिद्धार्थनगर में लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग से गैंगरेप, हैवानों के सामने जान के लिए गिड़गिड़ाती रही पीड़िता

कानपुर: पति ने पत्नी की मौत से पहले बेरहमी सी की थी पिटाई, मां-बेटे की मौत को लेकर सामने आया चौंकाने वाला सच

5 महीने से पड़ोसन के घर में घुसकर करता अश्लील हरकतें, पीड़ित परिवार BJP नेता पर लगा रहे हैं गंभीर आरोप