Asianet News HindiAsianet News Hindi

मथुरा: गंदे पैर बेड पर चढ़ा मासूम तो सौतेले पिता ने दी ऐसी खौफनाक सजा, जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के मथुरा में एक सौतेले पिता ने 10 साल के मासूम की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बेटे की मौत के बाद उसकी मां ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Mathura When innocent climbed on bed with dirty feet stepfather gave such dreadful punishment know what is whole matter
Author
First Published Sep 29, 2022, 12:52 PM IST

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक सौतेले पिता ने 10 साल के बेटे की पीट-पीटकर निर्ममता से हत्या कर दी। बच्चे की गलती इतनी थी कि वह गंदे पैर बेड पर चढ़ गया था। बच्चे की इस हरकत पर आरोपी पिता को इतना गुस्सा आया कि उसने डंडे से पीट-पीटकर बेटे की जान दे ली। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह घटना थाना हाई-वे क्षेत्र की पुष्प बिहार कॉलोनी की है।

10 साल के मासूम को सौतेले पिता ने उतारा मौत के घाट
प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुष्प बिहार कॉलोनी में प्रेमवीर अपने परिवार के साथ रहता है। वह पेशे से ड्राइवर है। बुधवार देर रात प्रेमवीर गाड़ी चलाकर घर वापस आया। इस दौरान उसका सौतेला बेटा राजू जमीन पर लेटा हुआ था। तभी अचानक चूहे के आ जाने से वह डर कर बेड पर चढ़ गया। इतनी सी बात से नाराज होकर प्रेमवीर ने डंडे से उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान जब उसकी पत्नी बेटे को बचाने दौड़ तो आरोपी प्रेमवीर ने उसे डांटकर भगा दिया। पीटे जाने के बाद डर से सहमा राजू घर के बाहर आ गया। तब उसकी मां ने उसे कंबल उढ़ाकर सुला दिया। 

पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार
जब गुरुवार सुबह राजू की मां नीलम उसे जगाने गई तो देखा कि बेटे कि मौत हो चुकी हुए। नीलम ने बिना शोर मचाए मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मृतक राजू के भाई पवन ने बताया कि उसके पिता ने करीब डेढ़ घंटे तक राजू की पिटाई की थी। इस दौरान प्रेमवीर ने अपनी पत्नी से भी मारपीट की थी। बताया जा रहा है कि मृतक राजू के पिता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। करीब 3 महीने पहले नीलम ने हाथरस के लाडपुर गांव निवासी प्रेमवीर से शादी की थी। एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

मथुरा: समलैंगिक पार्टनर के पास जाने की जिद पर अड़ी शादीशुदा महिला, घरवालों ने थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios